प्रदूषण रहित दिवाली मनाने के लिए किया प्रेरित

पुलिस यादगारी दिवस पर ड्यूटी दौरान शहीदी प्राप्त करने वाले पुलिस मुलाजिमोंक नमन करने के लिए साइकिल रैली निकाली गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:15 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:04 AM (IST)
प्रदूषण रहित दिवाली मनाने के लिए किया प्रेरित
प्रदूषण रहित दिवाली मनाने के लिए किया प्रेरित

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

पुलिस यादगारी दिवस पर ड्यूटी दौरान शहीदी प्राप्त करने वाले पुलिस के अधिकारियों तथा कर्मचारियों को श्रद्धांजलि भेंट करने के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से करवाई गई मुक्तसर साइकिल मैराथन 2020 में मुक्तसर रनर क्लब के सदस्यों ने शमूलियत की।

एसएसपी डी सुडरविली ने साइकिल रैली को झंडी दिखाकर कवाना करने से पहले कहा कि नौजवानों को नशे की दलदल में फंसने की बजाए देश की सार संभाल तथा तरक्की में योगदान डालना चाहिए। उन्होंने शहीद पुलिस मुलाजिमों की याद को समर्पित करवाए गए कार्यक्रम में शमूलियत करने वाली सभी समाजसेवी संस्थाओं, जत्थेबंदियों तथा क्लबों का धन्यवाद किया।

मुक्तसर रनर क्लब के ओहदेदारों तथा सदस्यों में शामिल इंजीनियर हरिदर सिंह रिकी तथा डा. संदीप कटारिया ने बताया कि क्लब की तरफ से आगामी दिनों में आम लोगों को नशे से बचने के साथ-साथ प्रदूषण रहित दीवाली मनाने संबंधी भी प्रेरित किया जाएगा। गुरप्रीत सिंह बराड़ तथा दिलराज मसोन के मुताबिक साइकिल चलाने से जहां प्रदूषण नहीं फैलता, पेट्रोल की बचत होती है आवाजाही में कोई परेशानी नहीं होती। दिवाली पर पटाखे चलाने की बजाए अधिक से अधिक पौधे लगाकर तंदुरुस्त समाज की सिरजना की जा सकती है।

सतिदर मसोन तथा सन्नी कुमार ने बताया कि आम लोगों को अधिक से अधिक साइकिल चलाने के लिए प्रेरित करने का सिलसिला भविष्य में भी लगातार जारी रहेगा। एडवोकेट दविदर खिची तथा बसंत सिंह भुल्लर ने बताया कि साइकिल रैली कोटकपूरा चौक से शुरु होकर सरानएगा होती हुए वापस पुलिस लाइन मुक्तसर में समाप्त हुई।

इस मौके पर शाम सिंह चौधरी, इमरान मलिक, शालू खुरमी, तीर्थ मान, सौरव कुमार, प्रदीप पटेल, नरिदर बुट्टर, अशीश कुमार, दलीप सिंह, टीटू यादव, गुरदीप जोड़ा आदि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी