मूसलाधार बारिश के कारण शहर में जलभराव, दुकानों और घरों में घुसा पानी

कई दिन से पड़ रही भीषण गर्मी के बाद मंगलवार को हुई मूसलाधार बारिश से लोगों को राहत तो मिली लेकिन बारिश से शहरवासियों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 11:18 PM (IST)
मूसलाधार बारिश के कारण शहर में जलभराव, दुकानों और घरों में घुसा पानी
मूसलाधार बारिश के कारण शहर में जलभराव, दुकानों और घरों में घुसा पानी

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : कई दिन से पड़ रही भीषण गर्मी के बाद मंगलवार को हुई मूसलाधार बारिश से लोगों को राहत तो मिली, लेकिन बारिश से शहरवासियों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ा। सुबह 11.30 बजे आसमान पर काले बादल छा गए और तेज बारिश हो शुरू हो गई, जोकि करीब पौने एक बजे जाकर बंद हुई। करीब पौने दो घंटे हुई बारिश से तापमान 37 डिग्री से 31 डिग्री तक पहुंच गया। तेज बारिश से सड़कों पर करीब दो से तीन फुट तक पानी जमा हो गया। इससे की राहगीरों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा। शेर सिंह चौक, अबोहर रोड की गलियां, मलोट रोड की गलियां, गांधी चौक, बाग वाली गली, नई अनाज मंडी, बस अड्डा आदि में पानी दो से तीन फुट तक जमा हो गया। इसके अलावा बारिश के कारण कोटकपूरा रोड पर लगभग आधे से पौने घंटे तक टैफिक जाम रहा। बाजार में कई दुकानों तथा घरों के अंदर पानी चला गया, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं राहगीरों के व्हीकल पानी में बंद होने के कारण लोग काफी परेशान नजर आए। दूसरी तरफ बारिश के बाद किसानों के चेहरे भी खिल गए। भीषण गर्मी के कारण पानी की कमी के चलते किसानों की फसलें और सब्जियां सूख रही थी, जिन्हें अब भरपूर मात्रा में पानी मिलने से वह फिर से लहरा उठेंगी।

बारिश के कारण बिजली रही बंद

तेज बारिश के कारण पावरकाम द्वारा करीब 11.30 बजे बिजली कट लगा दिया गया। करीब सवार चार बजे बिजली वापस आई। लाइट न होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी