रोजगार मेले में 2037 ने करवाया रजिस्ट्रेशन, 1423 को मिली नौकरी

जिला प्रशासन की ओर से वीरवार को स्थानीय सरकारी काले में मेला लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 10:31 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 10:31 PM (IST)
रोजगार मेले में 2037 ने करवाया रजिस्ट्रेशन, 1423 को मिली नौकरी
रोजगार मेले में 2037 ने करवाया रजिस्ट्रेशन, 1423 को मिली नौकरी

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब : जिला प्रशासन की ओर से वीरवार को स्थानीय सरकारी कालेज में मेगा रोजगार मेला आयोजित किया गया। जिसमें कुल 38 प्राइवेट कंपनियों ने भाग लिया। इस मेले दौरान 2037 युवक-युवतियों ने अपनी रजिस्ट्रेशन करवाई। जिसमें कुल 1423 युवक युवतियों को नौकरी लिए चुन लिया गया। चुने गए युवक-युवतियों को नियुक्ति पत्र भी सौंपे गए।

मेले का उद्घाटन डीसी एमके अराविद कुमार ने किया। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से जिले में यह चौथा रोजगार मेला लगाया गया है। उन्होंने नौकरी के लिए पहुंचे युवक-युवतियों से कहा कि राज्य सरकार बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने के हर संभव प्रयास कर रही है। सरकार की कोशिश है कि प्रत्येक नौजवान अपने पैरों पर खड़ा हो। उन्होंने नौजवानों से यह भी कहा कि नौजवान नौकरी का चयन पूरे ध्यान से करें, ताकि बाद में किसी को नौकरी छोड़ने की नौबत न आए। इस दौरान जिला प्लेसमेंट अधिकारी अशोक जिदल व दलजीत सिंह बराड़ ने बताया कि मेले में कुल 38 कंपनियों ने भाग लिया है। जिन्होंने 2600 से अधिक पदों के लिए नियुक्तियां करनी थीं। लेकिन इस दौरान 2037 युवाओं ने अपनी रजिस्ट्रेशन करवाई। जिसमें से 1423 युवक-युवतियों का विभिन्न कंपनियों की ओर से नौकरी लिए चयन कर लिया गया। जल्द ही सभी को ज्वाइन करवा लिया जाएगा, इसके लिए पत्र दिए जा चुके हैं।

इस अवसर पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता करन कौर बराड़, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन सुभाष कुमार, एसडीएम स्वर्णजीत कौर, नगर कौंसिल के प्रधान कृष्ण कुमार शम्मी तेरिया, पूर्व चेयरमैन जगजीत हनी फत्तनवाला, भीना बराड़ आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी