मुक्तसर में कोरोना से 13 की मौत, 401 संक्रमित

जिले में सोमवार को कोरोना के 13 और मरीजों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 10:17 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 10:17 PM (IST)
मुक्तसर में कोरोना से 13 की मौत,  401 संक्रमित
मुक्तसर में कोरोना से 13 की मौत, 401 संक्रमित

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : जिले में सोमवार को कोरोना के 13 और मरीजों की मौत हो गई। जिससे की जिले में मृतकों की संख्या 236 हो गई। इसके अलावा 401 नए मरीजों की पुष्टि हुई है तथा 154 लोगों ने कोरोना को मात दी है। एक्टिव मरीजों की संख्या 3183 हो गई है। इसके अलावा 154 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि कोरोना से आठ पुरुषों तथा पांच महिलाओं की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि मृतकों में गांव खयोवाली के 45 वर्षीय व्यक्ति, मुक्तसर के 66 वर्षीय व्यक्ति, गांव आलमवाला के 51 वर्षीय व्यक्ति, गांव हाकूवाला वाली की 26 वर्षीय महिला, गांव लोहारा की 55 वर्षीय महिला, गांव कानियांवाली के 75 वर्षीय व्यक्ति, मलोट की 40 वर्षीय महिला, मुक्तसर के 60 वर्षीय व्यक्ति, मुक्तसर के 65 वर्षीय व्यक्ति, गांव बिदोवाली की 85 वर्षीय महिला, मुक्तसर के 53 वर्षीय व्यक्ति, मुक्तसर के 45 वर्षीय व्यक्ति तथा मुक्तसर की 65 वर्षीय महिला की मौत हुई है। डा. सिगला ने बताया कि एक्टिव मरीजों में मुक्तसर में 55, मलोट में 131, गिद्दड़बाहा में 28, घग्गा में तीन, चोटियां में एक, सरावां बोदला में तीन, दोदा में छह, हुसनर में छह, गुरुसर में एक, मधीर में एक, बरकंधी में दो, कोटभाई में एक भलाइआना में दो, लोहारा में तीन हैं।

इसी तरह रुपाणा में एक, बादला में छह, चन्नू में चार, किलियांवाली में तीन, किगरा में एक, सिखवाला में एक, लंबी में एक, शेखू में एक, नंदगढ़ में दो, कर्मगढ़ में दो, गांव मलोट में 15 अबुल खुराना में दो, डबवाली ढाब में एक, काऊनी में पांच, छत्तेआना में दो, हरिके कलां में दो, सुखना अबलू में एक, भुल्लर में एक, ईना खेड़ा में एक, रथडि़या में एक, मिड्ढा में एक, फलू खेड़ा में एक, वडिग खेड़ा में एक, मान में एक, रोडावाली में एक, औलख में पांच, मदसा में एक, मौड में दो, चकशेरेवाला में एक, तरखानवाला में दो, चक दूहेवाला में चार, सूरेवाला में दो, कोठे हिम्मतपुरा में एक, दोदा में चार, बूटर बखुआ में एक, गुड़ी संगर में एक माहूआना में एक, मिड्डू खेड़ा में एक आधनियां में दो, भलाईआना में एक, प्योरी में दो, थराबजवाला में एक, कोटभाई में एक, कोटली अबलू में एक, तरमाला में एक, शेरांवाली में दो, खुडियां में एक है।

वहीं कोलियांवाली में एक, आलमवाला में पांच, बोदीवाला में एक, पन्नीवाला में दो, असपाला में तीन, ईना खेड़ा में एक, छापियांवाली में एक, मिड्ढा में एक, बुर्ज सिधवा में तीन, गुरुसर में चार, भाई केरा में एक, कंगन खेड़ा में एक, दानेवाला में एक, मागटकेयर में एक, चक गिलजेवाला में एक, चक बीड सरकार में एक, सराएनागा में एक, सोके में एक, लक्खेवाली में एक, बुढ़ा गुज्जर में एक, चक दूहेवाला में एक, भुट्टीवाला में एक, मलवाला में दो, झोरड़ में दो, ख्योवाली में दो, सौथा में एक, कुराईवाला में तीन, बादियां में एक, छापियांवाली में एक, गुरुसर जोधे में तीन, डबवाली ढाब में एक, कोटभाई में दो,रुपाणा में तीन, महिना में तीन, कबरवाला में एक, हाकूवाला में एक, बीदोवाली में एक तथा समाघ में एक मरीज की पुष्टि हुई है।

सिविल सर्जन ने बताया कि जिले में अब तक 11077 मरीजों की पुष्टि हुई है। जिसमें से 7658 लोगों ने कोरोना को मात दी है तथा 236 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। जिससे की जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 3183 हो गई है।

chat bot
आपका साथी