बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे छह युवक गिरफ्तार

एसएसपीडी सुडरविली ने बताया कि बुधवार देर रात मलोट थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:55 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:55 PM (IST)
बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे छह युवक गिरफ्तार
बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे छह युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : एसएसपीडी सुडरविली ने बताया कि बुधवार देर रात मलोट थाना की पुलिस ने छह युवकों को घातक हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपित किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

उन्होंने बताया कि एसपी कुलवंत राए, डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों की अगुआई में थाना सिटी मलोट प्रभारी मोहनलाल तथा पुलिस पार्टी उक्त आरोपितों को काबू करने में सफलत रही। सुखराज सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे तो तो मुखबिर की सूचना मिली की धर्मवीर सिंह, गगनदीप सिंह, लवजीत सिंह, हैप्पी तथा हैरी व एक अन्य युवक जो की किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। जिसके पास जानलेवा हथियार भी हैं। इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपितों के पास से एक मोटरसाइकिल स्पेलेंडर बिना नंबर, दो किरच, एक देसी पिस्तौल, दो कारतूस प्वाइंट 12 बोर, एक राड बरामद हुई है। जांच व पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि उनके साथ जगसीर सिंह उर्फ जस्सी वासी गांव किशनगढ़ सोधां जिला मानसा तथा विक्रांत उर्फ विक्की वासी निहाल सिंह वाला जिला मोगा भी है। जिस पर पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ भी मामला दर्ज करके इनको भी काबू कर लिया है। जबकि आरोपी जगसीर सिंह की तलाश की जा रही है। जांच के दौरान पुलिस को उम्मीद है कि अन्य लोगों की जानकारी मिल सकती है।

वहीं दूसरी तरफ थाना सिटी मलोट प्रभारी मोहन लाल ने पुलिस पार्टी सहित डाका मारने की तैयारी में बैठे पांच व्यक्तियों को जानलेवा हथियारों सहित काबू किया है। मुखबिर की सूचना पर आशू, बूटा राम, मनीष राम, मनप्रीत सिंह तथा सोनू को जानलेवा हथियारों सहित मलोट से गांव शेखू को जाती लिंक रोड पर एक बोलोरो गाड़ी के पास खड़े हुए हैं। पुलिस की तरफ से गांव शेखू को जाती जाती लिंक रोड पर रेड करके आशू वासी कमोला कालोनी, जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश, बूटा राम वासी नोगेजामा, जिला जलंधर, मनीष राम वासी कोट रामदास जिला जलंधर, मनप्रीत सिंह वासी सोढेवाला जिला फिरोजपुर तथा सोनू निवासी पुरानी मंडी घड़साना जिला गंगानगर राजस्थान को काबू किया है। आरोपियों से एक पिस्तौल 32 बोर, एक देसी पिस्तौल 12 बोर, दो कारतूस, एक किरच तथा एक गाड़ी बोलेरो सफेद रंग बरामद की है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी