नहर में डूबने से 18 वर्षीय युवक की मौत

। कस्बा बधनी कलां के पास बहने वाली नहर में 18 वर्षीय युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:44 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:44 PM (IST)
नहर में डूबने से 18 वर्षीय युवक की मौत
नहर में डूबने से 18 वर्षीय युवक की मौत

संवाद सहयोगी,मोगा

कस्बा बधनी कलां के पास बहने वाली नहर में 18 वर्षीय युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने स्वजनोंके बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवा शव परिवार को सौंप दिया है।

थाना बधनी कलां में तैनात एएसआइ नाहर सिंह ने बताया कि 18 वर्षीय शनि पुत्र धर्मवीर सिंह निवासी बधनी कलां 19 जून को दोस्तों के साथ कस्बा से बहने वाली नहर में नहाने के लिए गया था। नहर में नहाते हुए अचानक वह पानी के तेज बहाव में बह गया। दोस्तों ने उसे ढूंढ़ने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उसका शव देर शाम को बरामद हुआ। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने सोमवार को मोगा के सिविल अस्पताल से शव का पोस्टमार्टम करवा उसे वारिसों को सौंप दिया। जहरीली दवा का सेवन करने से मौत स्थानीय आइटीआइ के पीछे स्थित गोधेवाला में रहने वाले एक 50 वर्षीय व्यक्ति की जहरीली दवा का सेवन करने से मौत हो गई है।

चौकी फोकल प्वाइंट की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोमवार को पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया। एएसआइ लखविदर सिंह ने बताया कि 50 वर्षीय गुरसेवक सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी गोदेवाला लंबे समय से बीमार था। उसने रविवार को गलती से किसी जहरीली दवा का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिवार के सदस्यों द्वारा उसे मोगा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां उसकी मौत हो गई पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के बेटे के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी