हालत बिगड़ने पर युवक की घर में मौत

कस्बा धर्मकोट के गांव शेरपुर तायबा के रहने वाले एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 10:50 PM (IST)
हालत बिगड़ने पर युवक की घर में मौत
हालत बिगड़ने पर युवक की घर में मौत

संवाद सहयोगी,मोगा

कस्बा धर्मकोट के गांव शेरपुर तायबा के रहने वाले एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

थाना धर्मकोट के एएसआइ बूटा सिंह ने बताया कि 20 वर्षीय सोनू पुत्र सुरजीत सिंह निवासी गांव शेरपुर तायबा गांव मोजगढ़ के एक शेलर में काम करता था। वह रविवार को अपने काम से घर पहुंचा ही था कि अचानक उसकी हालत बिगड़ गई और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। एएसआइ बूटा सिंह ने कहा कि मृतक के स्वजनों के बयानों पर पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। जहरीला पदार्थ निगलने से व्यक्ति की मौत कस्बा धर्मकोट निवासी दो बच्चों के पिता की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई है। मामले की जांच कर रहे हेड कांस्टेबल कृष्ण गोपाल ने बताया कि बलदेव सिंह ने सोमवार को संदिग्ध अवस्था में किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिवार उसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के स्वजनों के बयानों के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया है। सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने पर दो गिरफ्तार थाना सिटी साउथ पुलिस ने होटल देव के नजदीक सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना सिटी साउथ में तैनात सहायक थानेदार जसपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने गश्त के दौरान होटल देव के पास बिना मास्क पहने मीट शाप खोलकर बैठे अरुण कुमार निवासी हरिजन कालोनी गली नंबर छह मोगा समेत एक अन्य के खिलाफ मीट बेचने के आरोप में डिप्टी कमिश्नर के आदेशों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी