ग्रीन क्लीन व प्लास्टिक फ्री विषय पर करवाई वर्कशाप

। आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी की एनएसएस यूनिट की ओर से पंजाब हरियावल टीम के सहयोग से क्लीन ग्रीन एवं प्लास्टिक फ्री विषय पर वर्कशाप करवाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 03:47 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 03:47 PM (IST)
ग्रीन क्लीन व प्लास्टिक फ्री विषय पर करवाई वर्कशाप
ग्रीन क्लीन व प्लास्टिक फ्री विषय पर करवाई वर्कशाप

संवाद सहयोगी,मोगा

आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी की एनएसएस यूनिट की ओर से पंजाब हरियावल टीम के सहयोग से क्लीन ग्रीन एवं प्लास्टिक फ्री विषय पर वर्कशाप करवाई गई। इसमें हरियावल पंजाब टीम के विवेक गुप्ता, दीपक शर्मा, नेहा शर्मा,अमन जोशी व संजीव कुमार ने भाग लिया।

एनएसएस के कोआर्डिनेटर अमनदीप सिंह ने आए हुए अतिथि डायरेक्टर डा.जीडी गुप्ता व उपस्थित लोगों का स्वागत किया। इस वर्कशाप में सौ के करीब विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस दौरान डिप्लोमा फार्मेसी डिपार्टमेंट की हेड करिश्मा अग्रवाल ने पर्यावरण को स्वच्छ बनाने को लेकर विद्यार्थियों बीच पोस्टर मुकाबले करवाए गए। विद्यार्थियों ने पोस्टर व स्लोगन बनाकर पर्यावरण को स्वच्छ रखने का संकल्प किया। डायरेक्टर डा.जीडी गुप्ता ने अतिथियों का स्वागत करते हुए एनएसएस यूनिट के छात्रों की ओर से पर्यावरण को हरा-भरा रखने का संकल्प लिया। डायरेक्टर डा.जीडी गुप्ता ने कहा कि वायु, जल, पौधे, हवा इत्यादि का मानव जीवन में बहुत ही महत्ता है। अगर हमने इस पर तुरंत प्रभाव से काम न किया तो हमारा जीवन कई बीमारियों से ग्रस्त हो सकता है। उन्होंने पंजाब हरियावल टीम की ओर से पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। इस मौके पर संस्था के विद्यार्थियों की ओर से ग्रीन क्लीन एवं प्लास्टिक फ्री विषय पर स्लोगन और पोस्टर की एक्टिविटी का निरीक्षण करते विद्यार्थियों की हौसलाअफजाई करते उन्हें सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर संस्था के चेयरमैन प्रवीण गर्ग, सचिव इंजी. जनेश गर्ग, डायरेक्टर डा.जीडी गुप्ता, वाइस प्रिसिपल डा. आरके नारंग ने एनएसएस यूनिट को वर्कशाप की सफलता पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस प्रकार की वर्कशाप का आयोजन आगे भी निरंतर जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी