ट्रेन की चपेट में आकर महिला गंभीर घायल

। मोगा से फिरोजपुर को जाने वाले रेल टै्रक पर शुक्रवार को एक महिला ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 04:53 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 04:53 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आकर महिला गंभीर घायल
ट्रेन की चपेट में आकर महिला गंभीर घायल

संवाद सहयोगी,मोगा

मोगा से फिरोजपुर को जाने वाले रेल टै्रक पर शुक्रवार को एक महिला ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए लुधियाना के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जीआरपी चौकी में तैनात एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि 70 वर्षीय प्रेमो देवी पत्नी मंगल राम निवासी बैक साइड गीता भवन रेलवे लाइन पार कर रही थी कि अचानक वह मोगा से फिरोजपुर जा रही रेलगाड़ी की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में ले जाया गया ,जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे लुधियाना रेफर कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। ट्रक की टक्कर में बाइक सवार की मौत

मोगा के लुधियाना रोड पर शनिवार को सुबह ट्रक की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई।

मामले की जानकारी देते हुए चौकी फोकल प्वाइंट में तैनात एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि 28 वर्षीय बलदेव सिंह पुत्र अजमेर सिंह निवासी चुहड़चक मोटरसाइकिल पर सवार होकर मोगा में किसी कामकाज को आ रहा था। रास्ते में वह एक ट्रक की चपेट में आ गया, जिसकी मौके पर मौत हो गई। उन्होंने समाजसेवा सोसायटी के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी