दो बाइक की टक्कर में बुजुर्ग महिला की मौत, चार घायल

कस्बा बाघापुराना के गांव मानूके के पास दो बाइक की टक्कर में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जबकि मां-बेटे सहित चार लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:17 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:17 PM (IST)
दो बाइक की टक्कर में बुजुर्ग महिला की मौत, चार घायल
दो बाइक की टक्कर में बुजुर्ग महिला की मौत, चार घायल

संवाद सहयोगी,मोगा

कस्बा बाघापुराना के गांव मानूके के पास दो बाइक की टक्कर में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि मां-बेटे सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अस्पताल में भर्ती खुशदीप सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी पत्तों हीरा सिंह ने कहा कि वह अपनी मासी गुरमेल कौर के साथ गांव समाध भाई को जा रहा था । गांव मानूके के पास पहुंचने के दौरान उसकी बाइक की टक्कर सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। हादसे वे दोनों घायल हो गए जबकि दूसरी बाइक पर सवार कर्मजीत कौर, आकाशदीप समेत बुजुर्ग अंग्रेज कौर गंभीर घायल हो गई। उनको उपचार के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां बुजुर्ग अंग्रेज कौर की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना दे दी है। मानसिक तौर पर परेशान बुजुर्ग ने फंदा लगाकर दी जान कस्बा अजीतवाल के रहने वाले एक बुजुर्ग ने मंगलवार को घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। बुजुर्ग काफी दिनों से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था।

जांच अधिकारी एएसआइ फैली सिंह ने बताया कि 65 वर्षीय जगराज सिंह पुत्र महिन्द्र सिंह निवासी अजीतवाल के दो बेटों व पत्नी की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। इसके चलते वह मानसिक तौर पर परेशान रहता था। जब मंगलवार को उसका तीसरा बेटा ससुराल गया हुआ था तो पंखे से फंदा लगाकर उसने आत्महत्या कर ली। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। नहर से मिला बुजुर्ग महिला का शव थाना अजीतवाल के गांव कोकरी कलां के पास से गुजरने वाली एक नहर से बुजुर्ग महिला का शव बरामद हुआ है। मृतका की पहचान 65 वर्षीय मुख्तयार कौर के तौर पर हुई है।

एएसआइ मलकीत सिंह ने कहा कि उन्हें गांव कोकरी कलां से गुजरते रजबाहे में एक बुजुर्ग महिला काशव मिलने की सूचना मिली थी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर समाज सेवा सोसायटी के सहयोग से शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है।

chat bot
आपका साथी