झगड़े में मौत का मामला : मृतक के स्वजनों ने दूसरे दिन भी थाने के सामने दिया धरना

दो दुकानों के कर्मचारियों में हुए झगड़े में मुलाजिम कुलजीत की मौत के मामले में मृतक के स्वजनों और गांव के लोगों ने दूसरे दिन भी शाम को पांच बजे के बाद थाना सिटी-1 के बाहर धरना दिया।

JagranThu, 02 Dec 2021 10:38 PM (IST)
झगड़े में मौत का मामला : मृतक के स्वजनों ने दूसरे दिन भी थाने के सामने दिया धरना

जागरण संवाददाता.मोगा

दो दुकानों के कर्मचारियों में हुए झगड़े में मुलाजिम कुलजीत की मौत के मामले में मृतक के स्वजनों और गांव के लोगों ने दूसरे दिन भी शाम को पांच बजे के बाद थाना सिटी-1 के बाहर धरना दिया, हालांकि धरने में दूसरे दिन प्रदर्शनकारियों की संख्या एक गांव के कुछ लोगों तक सीमित रह गई। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि कुलजीत सिंह की मौत के लिए जो लोग भी जिम्मेदार हैं, उन्हें केस में नामजद नहीं किया गया है। प्रदर्शनदारी दुकानदार कुलदीप सिंह को ही कुलजीत सिंह की मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं।

उधर, पुलिस की जांच में अभी सीसीटीवी कैमरे के व मौके की पूछताछ के बाद जो सच सामने आया है, समें टायर व्यवसायी विजय गोयल व दूसरे टायर व्यवसायी कुलदीप सिंह के बीच में कहीं भी झगड़ा होता नहीं दिख रहा है। झगड़ा दोनों दुकानों के बाहर उनके मुलाजिमों के बीच में हुआ है। झगड़े के दौरान ही विजय गोयल के मुलाजिम से मिलने पहुंचे कुछ युवकों में से एक लोहे की राोड से हमला करता है, जिससे कर्मजीत की मौत हो गई।

एसएसपी एसएस मंड ने बताया कि इस मामले की बारीकी से जांच की जा रही है, केस दर्ज हो चुका है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, प्रारंभिक जांच में झगड़े के दौरान मौत की बात सामने आ रही है, लेकिन पहले से हत्या की नीयत होने जैसी कोई बात सामने नहीं आई है, झगड़े के दौरान उत्तेजना में आकर हुए हमले से मौत हुई है, फिर भी हर एंगल से जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि गांव ततारिएवाला की पंचायत ने कर्मजीत की मौत के मामले में बुधवार रात 11 बजे तक धरना दिया था। डीएसपी के आश्वासन के बाद रात में उन्होंने धरना हटा लिया था, लेकिन वीरवार की शाम को पांच बजे से फिर से धरना शुरू कर दिया। रात आठ बजे तक प्रदर्शनकारी थाना सिटी-1 के बाहर ही धरने पर बैठे हुए थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.