तीन घरो में चोरों का धावा

मोगा : शहर के वार्ड नंबर 25 के अधीन पड़ते प्रीत नगर में बुधवार की रात को चोरों ने तीन घरों में धावा बोल तीन मोबाइल व 1500 रुपये नकदी चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 04:54 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 04:54 PM (IST)
तीन घरो में चोरों का धावा
तीन घरो में चोरों का धावा

संवाद सहयोगी, मोगा : शहर के वार्ड नंबर 25 के अधीन पड़ते प्रीत नगर में बुधवार की रात को चोरों ने तीन घरों में धावा बोल तीन मोबाइल व 1500 रुपये नकदी चोरी कर ली।

वहीं चोरी की वारदात को अंजाम देकर जा रहे दो चोर गली में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए। जिसके बाद इलाका वासियों ने सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर थाना सिटी साउथ पुलिस के पास लिखित शिकायत कर दी। लेकिन शिकायत मिलने के बावजूद भी पुलिस मौका देखने के लिए नहीं गई, जिसके चलते इलाके के लोगों ने पुलिस के खिलाफ रोष भी जाहिर किया।

मामले की जानकारी देते सुदेश रानी वासी प्रीत नगर गली नंबर 16 ने बताया कि बुधवार की रात को दो चोर उनके घर के पीछे पड़े खाली प्लाट से उनकी छत पर चढ़ गए। इस दौरान चोरों ने उसका 15 हजार की कीमत वाला ओपो कंपनी का मोबाइल चोरी कर लिया। इसी प्रकार चोरों ने उनके घर के बिल्कुल साथ वाले घर से इंद्रजीत ¨सह का 22 हजार रुपये की कीमत वाला सैमसंग कंपनी का फोन चोरी कर लिया और उनके साथ वाले घर से सु¨रदर ¨सह हलवाई का 12 हजार रुपये की कीमत वाला सैमसंग कंपनी का फोन चोरी कर लिया। सुदेश रानी के अनुसार दोनों चोर उनके गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। फिलहाल आरोपितों की पहचान नही हो सकी है। उक्त तीनों लोगों की ओर से एक संयुक्त शिकायत थाना सिटी वन पुलिस को दे दी गई है, लेकिन अभी तक पुलिस मौके का जायजा लेने के लिए भी नही आई है। पहले भी इलाके में हो चुकी है चोरी की वारदातें

पीड़ितों ने बताया वर्ष 2016 में भी उनके घरों में चोरी की वारदात हुई थी। दूसरी ओर थाना सिटी साउथ के प्रभारी ज¨तदर ¨सह बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि मामले संबंधी शिकायत आ चुकी है, जांच के बाद बनती कार्रवाई कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी