अज्ञात लोगों ने वाहन से सड़कों पर फेंके चार गोवंश, लोगों में रोष

मोगा बहोना चौक समेत आसपास के जीटी रोड पर शुक्रवार रात अज्ञात लोग वाहन में लादकर लाए गए चार लावारिस गोवंशों को सड़क पर फेंककर भाग गए। इसके कारण गोवंश गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बारे में सूचना मिलने पर नगर निगम के सेनेटरी विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घायल पशुओं को कैटल पौंड पहुंचाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 11:04 PM (IST)
अज्ञात लोगों ने वाहन से सड़कों पर फेंके चार गोवंश, लोगों में रोष
अज्ञात लोगों ने वाहन से सड़कों पर फेंके चार गोवंश, लोगों में रोष

संवाद सहयोगी, मोगा

बहोना चौक समेत आसपास के जीटी रोड पर शुक्रवार रात अज्ञात लोग वाहन में लादकर लाए गए चार लावारिस गोवंशों को सड़क पर फेंककर भाग गए। इसके कारण गोवंश गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बारे में सूचना मिलने पर नगर निगम के सेनेटरी विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घायल पशुओं को कैटल पौंड पहुंचाया।

इस बारे में सेनेटरी इंस्पेक्टर अमरजीत कुमार ने बताया कि बहोना चौक व मेहमा सिंह वाला चौक आदि इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने गांवों व कस्बों से वाहनों में लाकर लावारिस पशुओं को उक्त रोड पर फेंक दिए।

उधर, इस बारे में अखिल भारतीय हिदू सुरक्षा समिति के संगठन मंत्री पंजाब हितेश सूद ने कहा कि यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी मेहमा सिंह वाला रोड, बहोना चौक समेत शहर की अन्य कई सड़कों पर शरारती लोगों द्वारा गोवंश को वाहनों में भरकर सड़क पर फेंकने के मामले सामने आ चुके हैं। मेहमा सिंह वाला रोड पर पड़े घायल गोवंश को उन्होंने खुद निगम के सहयोग से उठाकर उपचार करवाया था। हिदू धर्म की आस्था को ठेस पहुंचाने वाले शरारती लोग गोवंश का अपमान कर अत्याचार कर रहे हैं, जिसे हिदू समाज किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगा।

वहीं इस बारे में शिवसेना हिद के वरिष्ठ नेता जोगिदर पाल शर्मा ने कहा कि मालेरकोटला में पिछले दिनों गोवंश की हत्या करके हिदू धर्म की आस्था को ठेस पहुंचाई थी। वहीं अब शहर के विभिन्न इलाकों में शरारती लोगों द्वारा गोवंश को घायल करके सड़कों पर फेंका गया है। शरारती लोग शहर का माहौल खराब करने में जुटे हुए हैं, जिसको लेकर आगामी दिनों में उनके द्वारा मामला पुलिस अधिकारियों के ध्यान में लाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी