घर से सोने के गहने और नकदी चोरी

थाना सदर पुलिस ने गांव कालिए वाला में घर से नकदी व सोने के गहने चोरी होने के मामले में अज्ञात व्यक्ति पर केस दर्ज किया है। सहायक थानेदार सुखमंदर सिंह ने बताया कि स्वर्णजीत कौर पत्नी नवदीप सिंह ने बताया कि घर पर ताला लगाकर परिवार बाहर गया हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:06 PM (IST)
घर से सोने के गहने और नकदी चोरी
घर से सोने के गहने और नकदी चोरी

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना सदर पुलिस ने गांव कालिए वाला में घर से नकदी व सोने के गहने चोरी होने के मामले में अज्ञात व्यक्ति पर केस दर्ज किया है। सहायक थानेदार सुखमंदर सिंह ने बताया कि स्वर्णजीत कौर पत्नी नवदीप सिंह ने बताया कि घर पर ताला लगाकर परिवार बाहर गया हुआ था। इस बीच 17 जून को सुबह अज्ञात चोर घर में ताले तोड़कर घुस आए। अलमारी से एक जोड़ी सोने के टापस, एक सोने की चेन, दो सोने की अंगूठियां, एक सोने का हार, एक जोड़ी सोने के कांटे, एक एलसीडी व 20 हजार रुपये की नकदी चुराकर फरार हो गए। चोरी हुए सामान की कुल कीमत 3 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चोरी के मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना सिटी वन पुलिस ने दोसांझ रोड पर गश्त के दौरान चोरी के मोटरसाइकिल समेत दो लोगों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि गत दिवस कच्चा दोसांझ रोड पर गश्त कर रहे थे। सूचना के आधार पर चोरी के मोटरसाइकिल प्लेटिना (पीबी 69 -1769) पर सवार संदीप सिंह उर्फ किट्टी निवासी तलवंडी जले खां फिरोजपुर व सूरज निवासी मोगा को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी