बाइक सवार से की मारपीट, 17 हजार की नकदी छीनी

। शहर के कोटकपूरा बाईपास स्थित प्रीत नगर में रहने वाले एक व्यक्ति से तीन मोटरसाइकिलों पर सवार नौ लोगों ने मारपीट कर 17 हजार रुपये की नकदी छीन ली और फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:42 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:42 PM (IST)
बाइक सवार से की मारपीट, 17 हजार की नकदी छीनी
बाइक सवार से की मारपीट, 17 हजार की नकदी छीनी

संवाद सहयोगी,मोगा

शहर के कोटकपूरा बाईपास स्थित प्रीत नगर में रहने वाले एक व्यक्ति से तीन मोटरसाइकिलों पर सवार नौ लोगों ने मारपीट कर 17 हजार रुपये की नकदी छीन ली और फरार हो गए।

लूट का शिकार हुए सूरज पुत्र सिकंदर सिंह निवासी प्रीत नगर ने बताया कि वह गांवों में कुर्सियां व टेबल बेचने का काम करता है। सोमवार को वह काम निपटा कर कोठे पत्ती मोहब्बत वाली सड़क पर किसी काम के लिए गया था। वहां तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर नौ लोग आए जिन्होंने उसे रोक लिया और लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। हमलावरों ने उसकी मोटरसाइकिल तोड़ दी और उसकी जेब से 17 हजार की नकदी छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है। एक ही रात में शहर की दो दुकानों में चोरी शहर में सोमवार-मंगलवार की रात को शहर में दो स्थानों पर चोर दो दुकानों के शटर तोड़कर कई लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए। दोनों ही मामलों में थानों में शिकायत दे दी हई है, लेकिन पुलिस ने घटना के 12 घंटे बीच जाने के बाद भी किसी भी मामले में केस दर्ज नहीं किया है।

जानकारी के अनुसार थाना सिटी-1 क्षेत्र के अंतर्गत दोसांझ रोड पर सोमवार की रात को महेन्द्रपाल बंसल की हार्डवेयर की दुकान का चोरों ने शटर तोड़कर दुकान के अंदर रखी सात हजार रुपये की नकदी सहित कुल 35 हजार रुपये का सामान चुरा लिया। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि मंगलवार को सुबह तड़के 3.35 मिनट पर आए चोरों ने दुकान के बाहर लगे कैमरे तोड़ दिए। बाद में पांच बजकर छह मिनट पर वही लोग दोबारा पहुंचे, उन्होंने शटर को लोहे की सरिया से उठाकर दुकान के अंदर प्रवेश किया। चोर दुकान के अंदर रखी सात हजार रुपये की नकदी के अलावा करीब 28 हजार रुपये कीमत का सामान चोरी करके ले गए।

वहीं थाना साउथ सिटी क्षेत्र के अंतर्गत विश्वकर्मा चौक के निकट एक टायर की दुकान में भी चोरों ने शटर उठाकर दुकान में रखे लाखों रुपये कीमत के टायर चोरी करके ले गए। घटना की जानकारी दुकानदार को सुबह हुई। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत थाना सिटी-2 पुलिस को दे सुबह ही दे थी, लेकिन दोनों ही मामलों में पुलिस को शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी