एक स्कूली छात्रा सहित दो संक्रमित मिले

। जिले में बुधवार को एक महिला व एक स्कूली छात्रा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:23 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:23 PM (IST)
एक स्कूली छात्रा सहित दो संक्रमित मिले
एक स्कूली छात्रा सहित दो संक्रमित मिले

संवाद सहयोगी,मोगा

जिले में बुधवार को एक महिला व एक स्कूली छात्रा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अब जिले में चार एक्टिव केस हो गए हैं। अब तक कोरोना से जिले में 233 लोगों की मौत हो चुकी है । वहीं बुधवार को सेहत विभाग की टीमों ने 114 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए फरीदकोट भेजे हैं।

सिविल सर्जन डाक्टर अमरप्रीत कौर बाजवा ने बताया कि एक महिला व एक स्कूली छात्रा की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। अब तक सेहत विभाग 223599 लोगों के कोरोना की जांच के लिए सैंपल ले चुका है, जिनमें से 1,43,738 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। जबकि 55 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है। अब तक जिले में 8432 लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ हो चुके हैं। सिविल सर्जन ने लोगों से हिदायतों का पालन करने की अपील की है। विधायक काका के घर के आगे 23 को भूख हड़ताल करेंगी आंगनबाड़ी वर्कर धर्मकोट की आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्पर विधायक सुखजीत सिंह काका के घर के आगे 23 अक्टूबर को भूख हड़ताल करेंगी।

आल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन की प्रधान हरगोबिंद कौर और ब्लाक प्रधान गुरजीत कौर ने कहा कि प्रदेश समिति के आह्वान पर 23 अक्टूबर को विधायक के घर के आगे दस बजे से दोपहर दो बजे तक भूख हड़ताल की जाएगी। उन्होंने कहा कि यूनियन की तरफ से अपनी मांगों को पूरी करवाने के लिए पहले भी कई बार धरने दिए गए, परन्तु कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि विधायक को नींद से जगाने के लिए सुखमणि साहिब का पाठ किया जाएगा और अपनी मांगों को मनवाने के लिए हर तरह का संघर्ष किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी