राजीनामा करने को बुलाया, हमला कर दो लोगों को किया घायल

बुगीपुरा चौक के पास रविवार को नर्सिग का कोर्स कर रही किशोरी को तंग करने के मामले में राजीनामे के दौरान दो गुटों में झगड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:58 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:58 PM (IST)
राजीनामा करने को बुलाया, हमला कर  दो लोगों को किया घायल
राजीनामा करने को बुलाया, हमला कर दो लोगों को किया घायल

संवाद सहयोगी,मोगा

बुगीपुरा चौक के पास रविवार को नर्सिग का कोर्स कर रही किशोरी को तंग करने के मामले में राजीनामे के दौरान दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसमें एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए। उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन फरमान पुत्र फैजान निवासी पुराना मोगा ने बताया कि उनके चाचा इरफान की बेटी थापर नर्सिग कालेज से नर्सिग का कोर्स कर रही है। पिछले डेढ़ महीने से उनका पहचान के लोगों के साथ नर्सिंग कर रही लड़की की शादी अपने बेटे से करवाने को लेकर विवाद चलता आ रहा है। दूसरे पक्ष के लोगों ने लड़की की शादी कहीं और करने पर धमकी देते हुए युवती को उठाकर ले जाने की बात कही थी। लेकिन कुछ गणमान्य लोगों ने राजीनामा करवाने का प्रयास करते हुए रविवार को दोनों गुटों को बुगीपुरा चौक के पास बुलाया था। जब वह अपने अन्य साथियों के साथ राजीनामा करने के लिए गए तो दूसरे पक्ष के लोगों ने उन पर हमला कर दिया। वह किसी तरह वहां से भाग निकले लेकिन आरोपितों ने उनका पीछा करते हुए उन्हें फिरोजपुर रोड पर आकर घेर लिया और दोबारा हमला कर घायल कर दिया। स्वजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल प्रशासन ने घायलों का उपचार करने के बाद मामले की सूचना संबंधित थाना की पुलिस को दे दी है। तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, दंपती घायल लुधियाना रोड पर रविवार को पत्नी के साथ बच्चे की दवा लेने मोटरसाइकिल पर जा रहे दंपती को सामने से रांग साइड से तेज रफ्तार आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में दंपती घायल हो गया। एंबुलेंस 108 की मदद से दोनों को मोगा के सिविल अस्पताल में लाया गया।

सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार मलकीत सिंह निवासी लुधियाना अपने ससुराल गांव लीला में आई पत्नी अमनजोत कौर को लेकर मोगा स्थित एक निजी डाक्टर से बच्चे की दवा लेने जा रहा था। जब वे गांव मटवानी के पास पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रही बाइक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गए। डाक्टर ने बताया कि घायलों का उपचार करने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दे दी है।

chat bot
आपका साथी