जिले में कोरोना संक्रमित दो लोगों की मौत

। जिले में सोमवार को दो कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो गई जबकि कोई नया केस रिपोर्ट नहीं हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:36 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:36 PM (IST)
जिले में कोरोना संक्रमित दो लोगों की मौत
जिले में कोरोना संक्रमित दो लोगों की मौत

संवाद सहयोगी,मोगा

जिले में सोमवार को दो कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो गई जबकि कोई नया केस रिपोर्ट नहीं हुआ है। सेहत विभाग की टीमों ने अलग अलग स्थानों से 480 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं।

सिविल सर्जन अमरप्रीत कौर बाजवा ने बताया कि जिले में पांच एक्टिव केस हैं। उन्होंने बताया कि अब तक सेहत विभाग द्वारा 180203 लोगों के सैंपल एकत्रित किए जा चुके हैं, जिनमें से 113819 लोगों के सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। जबकि 272 लोगों की रिपोर्ट पेंडिग है। कुल 8378 लोग संक्रमण को हराकर स्वस्थ हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को कोविड नियमों का पालन करना चाहिए।

हरियावल लहर ने लगाए 300 पौधे, संभाल करने की ली शपथ

मिशन ग्रीन मोगा के तहत सांझ वेलफेयर क्लब एवं मोगा हरियावल लहर की ओर से शहर को सुंदर बनाने के लिए पिछले दो सप्ताह में 300 से अधिक फलदार एवं सजावटी छायादार पौधे लगाए गए।

इस मौके पर तेजेन्द्रपाल सिंह गिल, हरजीत सिंह टीटू व गगन कड़वल ने जानकारी दी कि उनकी ओर से पिछले तीन वर्षों में विभिन्न स्थानों पर छह हजार पौधे लगाए गए। उन्होंने कहा कि पौधों को लगाने समेत उनकी देखरेख की शपथ ली गई। सोमवार को डीएम कालेज में पौधारोपण मुहिम में एसकेबांसल जिला कोआर्डिनेटर ने विशेष तौर पर शिरकत की। उन्होंने कहा कि यह दोनों संस्थाएं पौधारोपण के अलावा समाजसेवा के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। इस मौके पर क्लब के सदस्य करणजोत कंडा, जशनप्रीत, हरमन, जसकरण, हरप्रीत, हरजीत, सत्ती चावला, रघुवीर आदि उपस्थित थे। प्रिसिपल डीएम कालेज मोगा एसके शर्मा व एसके बांसल का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी