दो देसी पिस्तौलों व दो कारतूसों सहित दो काबू

मोगा थाना धर्मकोट पुलिस ने गांव दौलेवाला चौक के पास गश्त के दौरान 22 अक्टूबर की शाम दो लोगों से दो देसी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस व एक मैगजीन बरामद कर उन्हें इसके आरोप में गिरफ्तार किया है। यह जानकारी थाना धर्मकोट में तैनात एसआइ चरणजीत सिंह ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:38 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 01:25 AM (IST)
दो देसी पिस्तौलों व दो कारतूसों सहित दो काबू
दो देसी पिस्तौलों व दो कारतूसों सहित दो काबू

संवाद सहयोगी, मोगा

थाना धर्मकोट पुलिस ने गांव दौलेवाला चौक के पास गश्त के दौरान 22 अक्टूबर की शाम दो लोगों से दो देसी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस व एक मैगजीन बरामद कर उन्हें इसके आरोप में गिरफ्तार किया है। यह जानकारी थाना धर्मकोट में तैनात एसआइ चरणजीत सिंह ने दी है।

उन्होंने बताया कि 22 अक्टूबर की शाम दौलेवाला चौक के पास वह गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें एक सूचना मिली। इसके आधार पर उन्होंने धर्मपाल सिंह उर्फ धर्मा पुत्र बलवीर सिंह निवासी रटौल जिला फिरोजपुर तथा रमनदीप खुराना पुत्र अशोक कुमार निवासी बुट्टर कलां को गिरफ्तार किया। इस दौरान आरोपितों से एक देसी पिस्तौल कट्टा .315 बोर समेत एक जिदा राउंड और एक देसी पिस्तौल .32 बोर, एक मैगजीन व इसका एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि रमनदीप खुराना गांव बुट्टर कलां में सब्जी बेचने का काम करता है, जबकि धर्मपाल ईट भट्ठा पूर मजदूरी करता है। धर्मपाल पर पहले भी थाना धर्मकोट में दो मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपितों को इसके आरोप में शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। जहां से उनका तीन दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

chat bot
आपका साथी