चोरी की दो बाइक के साथ दो काबू, एक फरार

। थाना बधनी कलां और सिटी वन की पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिलों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 04:22 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 04:22 PM (IST)
चोरी की दो बाइक के साथ दो काबू, एक फरार
चोरी की दो बाइक के साथ दो काबू, एक फरार

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना बधनी कलां और सिटी वन की पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिलों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना बधनी कलां में तैनात सहायक थानेदार जगदेव सिंह ने बताया कि वह कस्बा के मल्लेआना रोड पर गश्त कर रहे थे कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी की मोटरसाइकिल लेकर इलाके में घूम रहे हैं। उन्होंने तुरंत नाकाबंदी कर दी। इस दौरान बिना नंबर वाली मोटरसाइकिल सहित सुखदेव सिंह उर्फ देव को गिरफ्तार करफरार हुए जगसीर सिंह उर्फ सीरा निवासी मल्लेआना के खिलाफ केस दर्ज किया है।

वहीं थाना सिटी वन में तैनात सहायक थानेदार साहिब सिंह ने बताया कि उन्होंने उन्हें गांव लंडेके स्थित तिनकोनी पर नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल (पीबी 08सीयू-7674) पर सवार सतनाम सिंह निवासी नवांराजपुरा लुधियाना को वाहन के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो वे कागज पेश नहीं कर पाया। सख्ती बरतने पर उसने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी का है। उन्होंने आरोपित को मोटरसाइकिल के साथ काबू कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दो आरोपितों और फरार हुए तीसरे आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी