चोरी की मोटरसाइकिल सहित दो गिरफ्तार

। थाना फतेहगढ़ पंजतूर की पुलिस ने गांव चोटिया नाथा में गश्त के दौरान चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:00 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:00 PM (IST)
चोरी की मोटरसाइकिल सहित दो गिरफ्तार
चोरी की मोटरसाइकिल सहित दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना फतेहगढ़ पंजतूर की पुलिस ने गांव चोटिया नाथा में गश्त के दौरान चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना फतेहगढ़ पंजतूर में तैनात सहायक थानेदार जगसीर सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गांव चोटिया नाथा में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के आदी कुछ लोग इलाके में घूम रहे हैं। ये लोग इस समय गांव सर्फअली शाह की ओर से चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे हैं। उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए बाबी तथा रिकू उर्फ काला को मोटरसाइकिल (पीबी 05एक्स-7690) के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरा आरोपित गुरचरण सिंह उर्फ लल्लू मौके से फरार हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने बाबी, रिकू उर्फ काला तथा गुरचरण सिंह उर्फ लल्लू निवासी फतेहगढ़ पंजतूर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है कि वे अब तक बाइक चोरी की कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

chat bot
आपका साथी