चोरी के चार मोटरसाइकिल व स्कूटी बरामद, दो काबू

बाघापुराना पुलिस ने शुक्रवार को वाहन चोरों व अन्य असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस बारे में थाना बाघापुराना व सीआइए स्टाफ पुलिस ने कस्बे से दो पहिया वाहनों को चुराने व बेचने के आरोप में गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है। उक्त वाहन कस्बे के एसडीएम कोर्ट परिसर से चुराए गए थे। यह जानकारी थाना बाघापुराना में तैनात प्रभारी हरमनजीत सिंह बल्ल व सीआइए स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर किकर सिंह ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:28 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:28 PM (IST)
चोरी के चार मोटरसाइकिल व स्कूटी बरामद, दो काबू
चोरी के चार मोटरसाइकिल व स्कूटी बरामद, दो काबू

संवाद सहयोगी, बाघापुराना

पुलिस ने शुक्रवार को वाहन चोरों व अन्य असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस बारे में थाना बाघापुराना व सीआइए स्टाफ पुलिस ने कस्बे से दो पहिया वाहनों को चुराने व बेचने के आरोप में गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है। उक्त वाहन कस्बे के एसडीएम कोर्ट परिसर से चुराए गए थे। यह जानकारी थाना बाघापुराना में तैनात प्रभारी हरमनजीत सिंह बल्ल व सीआइए स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर किकर सिंह ने दी है।

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता वीरपाल कौर पत्नी रजिदर सिंह निवासी वैरोके, सतनाम सिंह निवासी चन्नूवाला तथा जगदीप सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी कोटला मेहर सिंह वाला ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके दो पहिया वाहनों को कोर्ट कांप्लेक्स से कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया है। इस बारे में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच टीमें बनाई हुई थी। इसके तहत शुक्रवार को पुलिस पार्टी ने गुरविदर सिंह गिदा निवासी माहला कलां को काबू करते हुए उसके पास से एक मोटरसाइकिल नंबर पीबी-05एक्स-1135 बरामद किया। पूछताछ के दौरान गिदा ने बताया कि उसके पास 3 और मोटरसाइकिल व एक स्कूटी थी, जिसे दलबीर सिंह निवासी माहला कलां को बेच दिया है। इसके बाद दलबीर सिंह को काबू करते हुए उसके पास से तीन मोटरसाइकिल व एक मैस्ट्रो स्कूटी बरामद की है।

उन्होंने बताया कि आरोपितों को शनिवार को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। इस मौके पर इंस्पेक्टर हरमनजीत सिंह ने बताया कि इसके अतिरिक्त एक एनडीपीएस एक्ट, दो पर्स छीनने वाले, दो अवैध शराब वाले तथा एक भगोड़े को भी काबू किया गया है।

chat bot
आपका साथी