ईटीटी अध्यापकों का दो दिवसीय ट्रेनिग सेशन शुरू

। जिला शिक्षा अधिकारी एलिमेंट्री (डीईओ) वरिदरपाल सिंह उप जिला शिक्षा अधिकारी गुरप्रीत कौर और प्रिसिपल डाइट सिमरजीत कौर की अगुआई में बुधवार से डाइट में ईटीटी अध्यापकों का दो दिवसीय ट्रेनिग सेशन शुरू हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 03:01 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 03:01 PM (IST)
ईटीटी अध्यापकों का दो दिवसीय ट्रेनिग सेशन शुरू
ईटीटी अध्यापकों का दो दिवसीय ट्रेनिग सेशन शुरू

संवाद सहयोगी,मोगा

जिला शिक्षा अधिकारी एलिमेंट्री (डीईओ) वरिदरपाल सिंह, उप जिला शिक्षा अधिकारी गुरप्रीत कौर और प्रिसिपल डाइट सिमरजीत कौर की अगुआई में बुधवार से डाइट में ईटीटी अध्यापकों का दो दिवसीय ट्रेनिग सेशन शुरू हुआ।

ये ट्रेनिंग सेशन लेक्चरर डाइट डा. राजविदर सिंह, पढ़ो पंजाब पढ़ाओ पंजाब के कोआडीनेटर मनमीत सिंह राय, सहायक कोआर्डिनेटर बलदेव राम व इंटरनेट मीडिया कोआर्डिनेटर हर्ष कुमार गोयल की अगुआई में आयोजित किया गया। इसमें जिला मोगा के स्वयं वित्तीय प्रबंधन के तहत विभिन्न कालेजों में दो वर्ष का कोर्स कर रहे अध्यापकों ने शमूलियत की। जानकारी देते हुए डाइट लेक्चरर राजविदर सिंह ने कहा कि यह ट्रेनिग मोगा जिले के विभिन्न कालेजों में ईटीटी कर रहे अध्यापकों को नैस के संबंध में जानकारी साझा करने के लिए दी जा रही है। इसमें प्राइवेट कालेजों से ईटीटी कर रहे अध्यापक भी शामिल होंगे। पढ़ो पंजाब पढ़ाओ पंजाब कोआर्डिनेटर मनमीत सिंह राय ने कहा कि इस संबंध में टीम के बढि़या रिसोर्स पर्सन की ड्यूटी लगा दी गई है तथा उनकी टीम द्वारा आधुनिक तकनीक, विधियों व साधनों के जरिए इन अध्यापकों को भविष्य के लिए तैयार किया जाएगा।

इस मौके पर सहायक कोआर्डिनेटर बलदेव राम ने कहा कि डाइट मोगा के अंतर्गत आते यह ट्रेनिग अध्यापकों के लिए अत्यंत फायदेमंद साबित होगी। इस मौके पर स्वर्णजीत सिंह, मंजीत सिंह, गुरतेज सिंह, गुरमुख सिंह, जय इन्द्रपाल सिंह ने नैस परीक्षा की जानकारी देते हुए अपने विचार पेश किए।

chat bot
आपका साथी