ट्रैफिक पुलिस ने जरूरतमंद मरीजों को फल और मास्क बांटे

। कोरोना काल के दौरान सरकारी अस्पतालों में उपचार करवाने के लिए गरीब व जरूरतमंद मरीज इलाज करवाने के लिए पहुंच रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:23 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:23 PM (IST)
ट्रैफिक पुलिस ने जरूरतमंद मरीजों को फल और मास्क बांटे
ट्रैफिक पुलिस ने जरूरतमंद मरीजों को फल और मास्क बांटे

संवाद सहयोगी,मोगा

कोरोना काल के दौरान सरकारी अस्पतालों में उपचार करवाने के लिए गरीब व जरूरतमंद मरीज इलाज करवाने के लिए पहुंच रहे हैं। इन मरीजों की सहायता के लिए समाज सेवी संस्थाओं एव युवाओं को आगे आना चाहिए।

ये शब्द मोगा के ट्रैफिक प्रभारी सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह ने सिविल अस्पताल में मरीजों को फल एव मास्क वितरित करते हुए कहे। ट्रैफिक प्रभारी हरजीत सिंह ने बताया कि कोरोना काल के दौरान अस्पतालों में इलाज करवाने में गरीब मरीजों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद मरीजों की सहायता करने के लिए समाज सेवी संस्थाओं और युवा पीढ़ी को आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस टीम की तरफ से सिविल अस्पताल में दाखिल मरीजों को फल, खाद्य पदार्थो सहित मास्क उपलब्ध करवाए गए हैं। पुलिस की तरफ से मरीजो के लिए आगे भी यह सेवा जारी रहेगी।

ट्रैफिक प्रभारी हरजीत सिंह ने कहा कि पुलिस हमेशा लोगो की सेवा में हाजिर है। उन्होंने कहा कि लोगो को भी पुलिस का हमेशा सहयोग करना चाहिए। इस दौरान उनके साथ एएसआइ हकीकत, एएसआइ सुखमिंदर सिंह, सब इंस्पेक्टर हरविदर सिंह आदि मौजूद थे। बाबा लाल सिंह की 29वीं पुण्यतिथि मनाई स्थानीय बहोना चौक के पास रविवार को आल इंडिया वाल्मीकि खालसा दल के सदस्यों ने बाबा लाल सिंह गिल की 29वीं बरसी मनाई।

इस मौके पर स्व. केंद्रीय मंत्री बूटा सिंह की बेटी गुरकीरत कौर मुख्यतिथि के तौर पर पहुंचीं। उन्होंने बाबा लाल सिंह गिल की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस दौरान विजय भूषण टीटू पार्षद ने गुरकीरत कौर ने बाबा लाल सिंह गिल के बारे में विस्तार से जानकारी दी। दल के मुख्य सेवादार अमरजीत सिंह ने गुरकीरत कौर का समागम में आने पर धन्यवाद किया। इस मौके पर वाल्मीकि खालसा दल के वर्कर मेघराज, तरसेम सिंह, मास्टर रंजीत सिंह, रमन सिंह, प्रदीप शर्मा, बेअंत सिंह गिल, शंकर सिंह, कमलजीत सिंह जगराओं, वरिदर सिंह, विक्की मक्खू, बिल्लू सिंह, मिट्ठू सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी