छिलका तूड़ी वर्कर यूनियन के सदस्यों को पढ़ाया ट्रैफिक नियमों का पाठ

। छलका तूड़ी वर्कर यूनियन मोगा के सदस्यों को ट्रैफिक एजुकेशन सैल की ओर से राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत नशे के खिलाफ जागरूक किया और ट्रैफिक नियमों का पालन करने को प्रेरित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:33 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:33 PM (IST)
छिलका तूड़ी वर्कर यूनियन के सदस्यों को पढ़ाया ट्रैफिक नियमों का पाठ
छिलका तूड़ी वर्कर यूनियन के सदस्यों को पढ़ाया ट्रैफिक नियमों का पाठ

संवाद सहयोगी,मोगा

छिलका तूड़ी वर्कर यूनियन मोगा के सदस्यों को ट्रैफिक एजुकेशन सैल की ओर से राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत नशे के खिलाफ जागरूक किया और ट्रैफिक नियमों का पालन करने को प्रेरित किया।

इस मौके पर ट्रैफिक एजुकेशन सेल मोगा के इंचार्ज एएसआइ केवल सिंह, सीनियर कांस्टेबल सुखजिदर सिंह तथा महिला सीनियर कांस्टेबल सिमरनजीत कौर ने यूनियन के सदस्यों को रोड सेफ्टी नियमों की विस्तार से जानकारी दी। सीनियर कांस्टेबल सुखजिदर सिंह ने कहा कि अगर उन्हें कोई समस्या पेश आती है तो जरूरत पड़ने पर 112 नंबर पर काल कर सहायता प्राप्त कर सकते हैं। इस मौके पर यूनियन के अध्यक्ष जगरूप सिंह, सचिव रेशम सिंह, प्रताप सिंह, मेजर सिंह, जगतार सिंह आदि उपस्थित थे। स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस का जन्मदिन मनाया मोगा के स्वतंत्रता सेनानी भवन में शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस का 125 वां जन्मदिन अखिल भारतीय स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी संयुक्त संगठन द्वारा मनाया गया।

संगठन के राज्य प्रधान गुरचरण सिंह संघा ने बताया कि नेताजी सुभाष चंद्र नेता का 125वां जन्मदिन किसान दिवस के रूप में मनाया गया है। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि सुधार कानून को रद करवाने के लिए देशभर में किसान दिल्ली बॉर्डर पर भयंकर ठंड में प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन सरकार द्वारा उनकी मांगों को अनदेखा किया जा रहा है। उन्होंने केंद्र सरकरा से इन कानून को रद करने की मांग की। इस मौके पर कुलदीप सिंह, गुरदीप सिंह, प्रीतम सिंह, दर्शन सिंह, हरिदर पाल सिंह, हरबंस सिंह, शमशेर सिंह, दलजीत सिंह, मनजीत कौर, इंद्रजीत कौर, गुरमीत सिंह, हरपाल सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी