टैंपो यूनियन के ड्राइवरों को पढ़ाया ट्रैफिक नियमों का पाठ

। ट्रैफिक एजुकेशन सेल की ओर से टैंपो यूनियन के ड्राइवरों को नशों के खिलाफ वाहनों के कागजात पूरे रखने व ट्रैफिक नियमों का पालन करने को प्रेरित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:24 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:24 PM (IST)
टैंपो यूनियन के ड्राइवरों को पढ़ाया 
ट्रैफिक नियमों का पाठ
टैंपो यूनियन के ड्राइवरों को पढ़ाया ट्रैफिक नियमों का पाठ

संवाद सहयोगी,मोगा

एसएसपी के दिशा-निर्देशों पर इंचार्ज ट्रैफिक पुलिस की अगुआई में ट्रैफिक एजुकेशन सेल की ओर से टैंपो यूनियन के ड्राइवरों को नशों के खिलाफ, वाहनों के कागजात पूरे रखने व ट्रैफिक नियमों का पालन करने को प्रेरित किया गया।

इस दौरान सेल के सदस्यों ने ड्राइवरों को वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगाने, कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए भी जागरूक किया। इस मौके पर ट्रैफिक एजुकेशन सेल के एएसआइ राजवरिदर सिंह, सीनियर कांस्टेबल सुखजिदर सिंह ने सभी को अपने ड्राइवरों को अपने वाहनों पर जल्द से जल्द हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेटें लगाने के लिए कहा। सभी को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित किया गया। सीनियर कांस्टेबल सुखजिदर सिंह ने सभी को नशों से दूर रहकर बढि़या ढंग से जीवन व्यतीत करने को प्रेरित किया। काउंसलर अमनदीप कौर नशा छुड़ाओ केन्द्र ने सभी को नशों से दूर रहने के लिए प्रेरित किया तथा सभी से अपील की कि उनके आसपास के व्यक्ति जो नशे में घिर चुके हैं उन्हें नशा छुड़ाओ केन्द्र में भर्ती करवाएं। इस मौके पर सचिव भोला सिंह, सुखवीरपाल सिंह, गुरप्रीत सिंह, पूर्व अध्यक्ष वीर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी