अफीम, प्रतिबंधित गोलियों व ड्रग मनी के साथ तीन गिरफ्तार

। जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों से दो किलो चार सौ ग्राम अफीम और अन्य नशीले पदार्थो के साथ तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 04:01 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:01 PM (IST)
अफीम, प्रतिबंधित गोलियों व ड्रग  मनी के साथ तीन गिरफ्तार
अफीम, प्रतिबंधित गोलियों व ड्रग मनी के साथ तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों से दो किलो चार सौ ग्राम अफीम और अन्य नशीले पदार्थो के साथ तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

थाना सदर में तैनात सहायक थानेदार गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव डगरू के पास गश्त करते हुए डेढ़ सौ प्रतिबंधित गोलियों के साथ अमरजीत सिंह उर्फ बाबा निवासी महेशरी संघुआं को गिरफ्तार किया। इसी तरह, थाना बधनी कलां में तैनात सहायक थानेदार जगसीर सिंह ने बताया कि उन्होंने कस्बे में गश्त करते हुए 630 प्रतिबंधित गोलियों व 2500 रुपये ड्रग मनी सहित सुखविदर कौर निवासी राऊके कलां रोड बधनी कलां को काबू किया।

उधर, थाना सिटी वन में तैनात सहायक थानेदार हरप्रीत सिंह ने बताया कि उन्होंने जोगिदर सिंह चौक के पास गश्त के दौरान मोटरसाइकिल (पीबी46एक्स-1168) पर सवार हरजिदर सिंह उर्फ जिदर निवासी गांव सांडपुर भिखीविड, जिला तरनतारन को दो किलो 400 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया। घर में घुस दंपती से मारपीट

करने वाले छह नामजद थाना मैहना की पुलिस ने 30 अगस्त की रात गांव बुगीपुरा में घर में घुसकर दंपती से मारपीट करने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना मैहना में तैनात सहायक थानेदार शाह वरियाम ने बताया कि 60 वर्षीय गुरचरण सिंह पुत्र मलागर सिंह निवासी बुगीपुरा ने बयान दर्ज करवाए हैं कि वह सुखदीप सिंह को गली में खड़े होने से रोकता था। इसकी रंजिश रखते हुए 30 अगस्त को रात 10 बजे सुखदीप सिंह ने अपने साथी गुरप्रीत सिंह, गुरमिलाप सिंह ,जगसीर सिंह, रमनदीप सिंह तथा गगनदीप सिंह उर्फ गगना निवासी बुगीपुरा के साथ मिलकर उसके घर में घुस तेजधार हथियारों से उसे और उसकी पत्नी जसवीर कौर को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उनके शोर मचाने पर हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने घायल हुए बुजुर्ग के बयानों के आधार पर छह आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है ।

chat bot
आपका साथी