लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा : एसएसपी

मोगा गांव महेसरी में गत रविवार को लाकडाउन के दौरान कबूतरबाजी प्रतियोगिता के मामले को एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने साफ शब्दों में चेतावनी दी है कि लाकडाउन के उल्लंघन में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 10:49 PM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 10:49 PM (IST)
लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा : एसएसपी
लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा : एसएसपी

संवाद सहयोगी, मोगा

गांव महेसरी में गत रविवार को लाकडाउन के दौरान कबूतरबाजी प्रतियोगिता के मामले को एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने साफ शब्दों में चेतावनी दी है कि लाकडाउन के उल्लंघन में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने थाना सदर पुलिस की साहसिक कार्रवाई पर सवाल उठाने वालों को भी चेतावनी दी है कि यह मानवता दिखाने का समय है। किसी प्रकार की राजनीति न की जाए। कोई व्यक्ति इस प्रकार से भीड़ एकत्र कर लोगों के जीवन को संकट में डालेगा, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी हरमनबीर सिंह ने कहा महेसरी के मामले में कुछ लोगों ने थाने में आकर धरना दिया था, ये पूरी तरह गलत है। आगे से किसी ने इस प्रकार से किसी उल्लंघन करने वाले को बचाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने का प्रयास किया, तो उस पर भी कार्रवाई होगी। उन्होंने साफ कहा है कि कुछ यूनियनें व नेता गलत राजनीति न करें।

---------------

जिले में 1035 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी, मोगा

जिले में मंगलवार को वैक्सीनेशन अभियान कोविशील्ड का स्टाक खत्म होने से प्रभावित हुआ। ऐसे में जिले में मंगलवार को केवल 1035 लोगों ने वैक्सीन लगवाई है। यह जानकारी जिला टीकाकरण अधिकारी डा. अशोक सिगला ने दी है।

उन्होंने बताया कि डरोली भाई में 310, ढुडीके में 320, पत्तों हीरा सिंह में 92, ठठी भाई में 19, मोगा में 264 व कोटइसेखां में 30 लोगों समेत अन्य स्थानों पर चलाए गए वैक्सीनेशन अभियान के तहत कुल 1035 लोगों को वैक्सीन लगी है।

वही मेन चौक में सेहत विभाग की टीम ने पुलिस के सहयोग से सैपलिग करने का अभियान चलाया। इस दौरान बिना मास्क या सरकारी आदेशों को अनदेखा करने वाले लोगों के सेहत विभाग की टीम ने सैंपल लिए।

-----------

स्वैच्छा से गीतकार कोकरी ने करवाई सैपलिग

मेन चौक में मंगलवार को उस समय सेहत विभाग की टीम में खुशी नजर आई, जब वहां से गुजर रहे पंजाबी गीतकार गगन कोकरी ने कोविड जांच के लिए सैंपल दिया। इस मौके पर गगन कोकरी ने बताया कि पिछले वर्ष की भांति अब फिर से कोरोना का संक्रमण बढ़ने लगा है। ऐसे में हम सभी को मिलकर सरकार व सेहत विभाग को सहयोग देना होगा। उन्होंने बताया कि उन्होंने आगामी दिनों में विदेश जाना है, ऐसे में उन्होंने स्वैच्छा से सैंपल दिया है। इस मौके पर मौजूद साइबर क्राइम के डीएसपी सुखविदर सिंह ने गगन कोकरी की सराहना की।

chat bot
आपका साथी