एडिडास शोरूम के ताले तोड़ कर जूते व कपड़े ले गए चोर

प्रताप रोड स्थित एडिडास कंपनी के शोरूम के ताले तोड़ कर चोर महंगे स्पो‌र्ट्स शू और कपड़े चुराकर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 10:36 PM (IST)
एडिडास शोरूम के ताले तोड़ कर जूते व कपड़े ले गए चोर
एडिडास शोरूम के ताले तोड़ कर जूते व कपड़े ले गए चोर

संवाद सहयोगी,मोगा

प्रताप रोड स्थित एडिडास कंपनी के शोरूम के ताले तोड़ कर चोर महंगे स्पो‌र्ट्स शू और कपड़े चुराकर ले गए। चोरी मंगलवार की रात को हुई। चोर स्विफ्ट कार में सवार होकर पहुंचे थे। चौकीदार ने मामले की सूचना शोरूम के मालिक को दी। डीएसपी सिटी समेत थाना सिटी साउथ के प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

घटना की जानकारी देते हुए शोरूम के मैनेजर ओमेश राज ने बताया कि मंगलवार की रात शोरूम के ताले तोड़कर कार सवार चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित शोरूम में पड़े ब्रांडेड स्पो‌र्ट्स बूट व कपड़े चोरी करके ले गए। चोरी हुए सामान की कीमत का पूरा आकलन किया जा रहा है। फिलहाल सामान की कीमत लाखों रुपए में है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पास के एक अन्य शोरूम के बाहर तैनात चौकीदार ने उन्हें दी। डीएसपी सिटी बलजिदर सिंह भुल्लर व थाना सिटी साउथ के प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस शोरूम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है। दिल्ली में किसानों पर दर्ज केस बिना शर्त रद करे सरकार : बलौर सिंह भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) एकता उगराहां की अगुआई में कृषि सुधार कानूनों के विरोध में गांव डगरू के निकट अडानी साइलो प्लांट के बाहर बुधवार को किसानों ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

इस दौरान यूनियन के वित्त महासचिव बलौर सिंह घलकलां ने कहा कि दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में 200 से अधिक किसान मर चुके हैं जिसके लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने मांग की कि 26 जनवरी को दिल्ली में हुई लाल किला हिसा में जिन किसानों को गिरफ्तार किया गया है उन्हें जेलों से रिहा करने के साथ बिना शर्त उन पर दर्ज केस रद किए जाएं। उन्होंने कहा कि जब तक केंद्र सरकार कृषि सुधार कानूनों को रद नहीं करती, तब तक किसानों का संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने समूह किसानों को भी दिल्ली में चल रहे पक्के मोर्चों में पहुंचने की अपील की। इस अवसर पर अलग-अलग गांवों के किसान मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी