रामा गली में इंटरलाकिग टाइलें लगाने का काम शुरू

। रामा गली को नया रूप देने के लिए इंटरलाकिग टाइलें लगाने का कार्य की शुरूआत नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा ने सोमवार को करवाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 03:42 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 03:42 PM (IST)
रामा गली में इंटरलाकिग टाइलें लगाने का काम शुरू
रामा गली में इंटरलाकिग टाइलें लगाने का काम शुरू

संवाद सहयोगी,मोगा

वार्ड नंबर 38 में आती रामा गली (आर्य स्कूल रोड) को नया रूप देने के लिए इंटरलाकिग टाइलें लगाने का कार्य की शुरूआत नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा व वार्ड पार्षद साहिल अरोड़ा ने सोमवार को करवाई।

इस मौके पर पार्षद साहिल अरोड़ा ने कहा कि हलका विधायक डा. हरजोत कमल के दिशा-निर्देशों पर वार्ड के रहते अधूरे कार्यों को पहल के आधार पर पूरा करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी वार्ड निवासी को किसी प्रकार की कोई समस्या है तो उनके ध्यान में लाया जाए। समस्या का पहल के आधार पर हल करवाया जाएगा। इस मौके पर सोनू वधवा, पुरुषोत्तम गोयल, हरीश अरोड़ा, प्रवीण, अभिषेक गोयल, जतिदर गोयल के अलावा वार्ड निवासी उपस्थित थे।

वार्ड 30 में मैनहोल का ढक्कन टूटा, नया लगाने की मांग मोगा के वार्ड नंबर-30 में आते बस्ती बहादुर सिंह निगाहा रोड मोगा में सीवरेज मैनहोल का ढक्कन पिछले कई दिनों से टूटा हुआ है। जिस कारण यहां से गुजरने वालों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंधी मोहल्ला वासियों अजमेर सिंह, बूटा सिंह सहोता, सूबा सिंह, पप्पू सिंह, प्रीत सिंह, दिशा सिंह, विक्की, गोरा सिंह, गुरजंट सिंह, गुरमेल सिंह आदि ने कहा कि यह मैनहोल पिछले कई दिनों से इसी हालत में पड़ा हुआ है। उन्होंने नगर निगम मोगा से मांग की कि टूटा मैनहोल जल्द से जल्द नया लगाया जाए।

chat bot
आपका साथी