दि रिटायर्ड रेवेन्यू कानूनगो पटवार वेलफेयर एसोसिएशन का धरना आज

। नेचर पार्क में मंगलवार को दि रिटायर्ड रेवेन्यू कानूनगो पटवारी वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक जिलाध्यक्ष दर्शन सिंह गिल की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:55 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:55 PM (IST)
दि रिटायर्ड रेवेन्यू कानूनगो पटवार  वेलफेयर एसोसिएशन का धरना आज
दि रिटायर्ड रेवेन्यू कानूनगो पटवार वेलफेयर एसोसिएशन का धरना आज

संवाद सहयोगी,मोगा

नेचर पार्क में मंगलवार को दि रिटायर्ड रेवेन्यू कानूनगो पटवारी वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक जिलाध्यक्ष दर्शन सिंह गिल की अध्यक्षता में हुई।

इस बैठक में तहसीलदारों द्वारा रिटायर्ड साथियों से काम के बदले ली कथित तौर पर रिश्वत को वापस करवाने के लिए किए संघर्ष से बौखलाहट में आकर राजस्व अधिकारी द्वारा एसोसिएशन के खिलाफ अभद्र व्यवहार की निदा की। एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा कि राजस्व अधिकारी के खिलाफ 22 सितंबर को सुबह 11 से तीन बजे तक डिप्टी कमिश्नर दफ्तर के मेन गेट पर धरना दिया जाएगा। उन्होंने सभी पदाधिकारियों को धरने में भाग लेन की अपील की। इस बैठक में मोहन सिंह महासचिव, केवल सिंह कैशियर, बलविदर सिंह पुरबा, कुलवंत सिंह, दर्शन बराड़, गुरदौर सिंह, सुखविंदर सिंह गिल, नायब सिंह, गुरमीत सिंह संघा, हरचरणपाल सिंह, रशपाल सिंह कपूरे, गुरमेल सिंह गोंदारा सहायक महासचिव उपस्थित थे। गुरप्रीत अम्मीवाला बने टीचर यूनियन की प्रदेश कमेटी के उपाध्यक्ष गवर्नमेंट टीचर यूनियन पंजाब की बैठक प्रदेश अध्यक्ष सुखविदर सिंह चाहल व महासचिव कुलदीप सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई।

इस दौरान जिला मोगा के अध्यक्ष जजपाल बाजेके ने कहा कि गवर्नमेंट टीचर यूनियन पंजाब 27 सितंबर को कृषि कानूनों के विरोध में भारत बंद के प्रदर्शनों में शामिल होगी। अध्यापक नेताओं ने कहा कि शिक्षा का निजीकरण करने वाले सचिव के खिलाफ अध्यापकों द्वारा संघर्ष को और तेज किया जाएगा। इस मौके पर सर्वसम्मति से जनरल कौंसिल के फैसले अनुसार गवर्नमेंट टीचर यूनियन पंजाब की प्रदेश कमेटी का गठन किया गया। गुरप्रीत सिंह अम्मीवाला को इसका प्रदेश उपाध्यक्ष, नीरज यादव, गुरप्रीत हीरा, सुभाष चन्द्र, गुरजिदरपाल सिंह को प्रदेश कमेटी सदस्य नामजद किया गया। इस मौके पर प्रिसिपल अमनदीप शर्मा, बलविदर भुट्टों, नरेन्द्र, हरजीत, सतवंत सिंह आलमपुर, सुच्चा सिंह, सुनील शर्मा, रविदर पप्पी, बलविदर, अमर सिंह, बलविदर, राजेस कुमार, गुरप्रीत अम्मीवालाला, तीर्थ बासी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी