बीबीएस चेयरमैन के घर नौकर ने की लाखों की चोरी, गिरफ्तार

मोगा सिटी पुलिस ने एक नौकर के खिलाफ घर में अलमारी का ताला खोलकर लाखों रुपये की नकदी चुराने के आरोप में मामला दर्ज किया है। यह जानकारी जांच अधिकारी सहायक थानेदार मलकीत सिंह ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 02:12 PM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 07:30 AM (IST)
बीबीएस चेयरमैन के घर नौकर ने की लाखों की चोरी, गिरफ्तार
बीबीएस चेयरमैन के घर नौकर ने की लाखों की चोरी, गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मोगा

सिटी पुलिस ने एक नौकर के खिलाफ घर में अलमारी का ताला खोलकर लाखों रुपये की नकदी चुराने के आरोप में मामला दर्ज किया है। यह जानकारी जांच अधिकारी सहायक थानेदार मलकीत सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि इस बारे में शिकायत बस्ती गोबिदगढ़ के रहने वाले ब्लूमिग बड्स स्कूल (बीबीएस) के चेयरमैन संजीव कुमार ने लुधियाना के रहने वाले हेमनाथ के खिलाफ दी है।

शिकायतकर्ता ने बताया है कि आरोपित उसके घर पर पिछले 15-16 दिन पहले ही नौकर के रूप में काम करने आया था। इससे पहले उनके घर पर विजय कुमार काम करता था, लेकिन वह कुछ दिनों की छुट्टी लेकर अपने घर हुआ है और उसने लुधियाना के विशाल नगर, पक्खोवाल रोड में रहने वाले हेमनाथ को नौकर रखवाया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह 27 अक्टूबर की रात अपने परिजनों के साथ घर की छत पर अपने बेटे की जन्मदिन की पार्टी में व्यस्त था, तो आरोपित हेमनाथ ने करीब 10.30 बजे घर के अंदर एक कमरे में घुसकर चाबी से अलमारी का ताला खोलकर नकदी निकाल ली। पार्टी के दौरान जब शिकायतकर्ता ने अपने आइपेड में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की, तो पाया कि आरोपित उक्त घटनाक्रम को अंजाम दे रहा था। इस पर शिकायतकर्ता तुरंत मौके पर पहुंचे, तो हेमनाथ घबरा गया और उसने कमीज की ऊपरी जेब में रखे रुपये बेड पर फेंक दिए तथा एक पैकेट को उसने अपनी कमीज के अंदर छुपा लिया। इस दौरान उन्होंने हेमनाथ को मौके पर ही पकड़ कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने हेमनाथ से चुराए गए दो लाख पांच हजार रुपये बरामद कर उसे गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी