टीचर्स फ्रंट ने फूंकी नए वेतन पत्र की प्रतियां

धर्मकोट ब्लाक धर्मकोट के शिक्षकों ने टीचर्स फ्रंट के सदस्य प्रगटजीत अगुआई में प्रदेश में नए भर्ती शिक्षकों को केंद्रीय वेतन पैटर्न पर पत्र जारी करने के विरोध में नए वेतन पत्र की प्रतियां फूंकी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:39 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 12:53 AM (IST)
टीचर्स फ्रंट ने फूंकी नए वेतन पत्र की प्रतियां
टीचर्स फ्रंट ने फूंकी नए वेतन पत्र की प्रतियां

संवाद सूत्र, धर्मकोट

ब्लाक धर्मकोट के शिक्षकों ने टीचर्स फ्रंट के सदस्य प्रगटजीत अगुआई में प्रदेश में नए भर्ती शिक्षकों को केंद्रीय वेतन पैटर्न पर पत्र जारी करने के विरोध में नए वेतन पत्र की प्रतियां फूंकी।

इस अवसर पर किशनपुरा प्राथमिक शिक्षक संघ के सोहन सिंह, सरकारी शिक्षक संघ के जज सिंह बाजेके और ईटीटी शिक्षक संघ के रंजीत सिंह धर्मकोट ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यह पत्र पूरी तरह से कर्मचारियों के शोषण का परिचायक है।

इस अवसर पर प्रदेश सरकार को चेतावनी दी गई कि यदि केंद्रीय वेतन पैटर्न की अधिसूचना वापस नहीं ली गई, तो बाकी शिक्षकों की यूनियनों के साथ एक संयुक्त आंदोलन शुरू किया जाएगा। यह आंदोलन तब तक जारी रहेगा, जब तक कि छठे वेतन आयोग को लागू नहीं किया जाता। इस अवसर पर गुरमीत ढोलेवाल, गुरप्रीत अमीवाल, अमरदीप शर्मा, गुरमीत सिंह, सुरेश कुमार, गुरिदरजीत सिंह, शिव नारायण, बलजीत सिंह, गुरबिदर गुलाटी, जसपाल सिंह, सुखमंदर सिंह, इंद्रजीत सिंह, लाल सिंह, जगसीर लोहागढ़, बलजीत सिंह, जगप्रीत सिंह दर्शन सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी