तेज रफ्तार स्विफ्ट बिगबैन की दीवार से टकराई, एक गंभीर घायल

बुधवार की आधी रात में तेज गति से रेलवे अंडर ब्रिज से थापर चौक की तरफ आ रही इमिग्रेशन सेंटर संचालक की स्विफ्ट कार बेकाबू होकर चौक के किनारे बनी बिगबैन नामक मिठाई की दुकान की दीवार से जा टकराई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:28 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:28 PM (IST)
तेज रफ्तार स्विफ्ट बिगबैन की दीवार से टकराई, एक गंभीर घायल
तेज रफ्तार स्विफ्ट बिगबैन की दीवार से टकराई, एक गंभीर घायल

संवाद सहयोगी.मोगा

बुधवार की आधी रात में तेज गति से रेलवे अंडर ब्रिज से थापर चौक की तरफ आ रही इमिग्रेशन सेंटर संचालक की स्विफ्ट कार बेकाबू होकर चौक के किनारे बनी बिगबैन नामक मिठाई की दुकान की दीवार से जा टकराई। हादसे में कार चकनाचूर हो गई। हादसे के समय दुकान बंद थी। स्वजनों को सूचना मिलने के बाद वे गंभीर रूप से घायल युवक को पहले तो मोगा से अस्पतालों में लेकर घूमते रहे लेकिन कोविड के चलते यहां किसी भी अस्पताल ने उसे भर्ती नहीं किया, बाद में स्वजन उसे लुधियाना ले गए, वहां भी अस्पतालों में भर्ती नहीं किया जा रहा था। बाद में अपने परिचितों से संपर्क किसी तरह सुबह तड़के दीप हास्पिटल में भर्ती कराया, जहां घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार न्यू टाउन की गली नं.नौ निवासी सनम पुत्र राजेश कुमार रात को अपनी स्विफ्ट कार से घर जा रहा था। वह अपनी स्विफ्ट कार से रेलवे अंडरब्रिज की ओर तेजी के साथ थापर चौक की तरफ आया, लेकिन चौक की तरफ जाने के बजाय उसकी कार असंतुलित होकर बिगबैन की दीवार से जा टकराई। कार तेज स्पीड में होने के कारण दीवार से टकराकर कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी तो रात में पुलिस ने घायल की पहचान कर सूचना उसके स्वजनों को दी।

परिवार के लोग रात भर अस्पतालों के चक्कर लगाते रहे, सुबह लुधियाना के दीप हास्पिटल में भर्ती हो सका। घायल युवक की सात महीने पहले ही शादी हुई थी। इनोवा ने मारी स्कूटी को टक्कर, महिला की मौत फिरोजपुर रोड पर एक तेज रफ्तार इनोवा ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला घायल हो गई।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन घायल महिला गुरशरण कौर पत्नी मनदीप सिंह निवासी गांव बलखंडी ने बताया कि वह अपनी रिश्तेदार रानी के साथ दवा लेने के लिए मोगा आई थी। वापस जाने के दौरान पीछे से आई एक इनोवा ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी पर सवार महिला रानी की मौके पर मौत होने के साथ वह घायल हो गई। उसे एंबुलेंस 108 के सहयोग से मोगा के सिविल अस्पताल में लाया गया। थाना सिटी वन पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है।

chat bot
आपका साथी