फ्री शुगर जांच कैंप में 19 मरीजों के लिए ब्लड सैंपल

। गीता भवन चौंक में शुगर चेतना सोसायटी की ओर से तीन महीने का एचबीए-1 सी ब्लड शुगर टेस्ट चेकअप कैंप लगाया गया। कैंप में लाल पैथ लैब के नितीश धमीजा ने 19 लोगों के ब्लड सैंपल लिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:07 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:07 PM (IST)
फ्री शुगर जांच कैंप में 19  
मरीजों के लिए ब्लड सैंपल
फ्री शुगर जांच कैंप में 19 मरीजों के लिए ब्लड सैंपल

संवाद सहयोगी,मोगा

गीता भवन चौंक में शुगर चेतना सोसायटी की ओर से तीन महीने का एचबीए-1 सी ब्लड शुगर टेस्ट चेकअप कैंप लगाया गया। कैंप में लाल पैथ लैब के नितीश धमीजा ने 19 लोगों के ब्लड सैंपल लिए।

प्रधान प्रदीप मंगला और गौरव जैन ने बताया कि संस्था का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंद लोगों की सहायता करना है। संस्था द्वारा समय-समय पर समाज सेवी कार्य किए जाते हैं। उसी कड़ी तहत शुगर जांच कैंप का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि बाजार में यह टेस्ट 500 रुपये में होता है जो सोसायटी द्वारा जरूरतमंद लोगों को राहत देने के लिए फ्री में करवाया जाता है। जिन लोगों के आज ब्लड सैम्पल लिए है उनको सप्ताह बाद रिपोर्ट दी जाएगी।

इस दौरान गौरव जैन ने शुगर के मरीजों को कहा कि वह इस बीमारी के समाधान के लिए इलाज के साथ-साथ सैर का नियम जरूर बनाएं। जिस भी व्यक्ति ने यह टेस्ट करवाना है वह संस्था के किसी भी सदस्य से संपर्क कर सकता है। इस अवसर पर प्रदीप मंगला, गौरव कुमार जैन, परवीन गर्ग, स्वर्णजीत अरोड़ा,केवल बांसल, बलबीर सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी