यूडीआइ मुहिम को सुचारू ढंग से चलाया जा रहा : एसएसपी

। जनता को पुलिस में अपनी लिखित रूप में दी शिकायत के संबंध में जानकारी लेने के लिए बार-बार थानों व पुलिस दफ्तरों के चक्कर लगाने पड़ते थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:47 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:47 PM (IST)
यूडीआइ मुहिम को सुचारू ढंग  
से चलाया जा रहा : एसएसपी
यूडीआइ मुहिम को सुचारू ढंग से चलाया जा रहा : एसएसपी

संवाद सहयोगी,मोगा

जनता को पुलिस में अपनी लिखित रूप में दी शिकायत के संबंध में जानकारी लेने के लिए बार-बार थानों व पुलिस दफ्तरों के चक्कर लगाने पड़ते थे। इस सारी प्रक्रिया में बहुत समय लगता था तथा शिकायतकर्ता को अपनी शिकायत पर होने वाली कार्रवाई संबंधी सूचना प्राप्त करने में समस्या पेश आती थी।

लोगों की इस समस्या के निपटारे के लिए एसएसपी ध्रुमन एच निबले ने बताया कि जनता की परेशानी दूर करने के लिए यूडीआइ (यूनीक इडेंटटी नंबर) मुहिम को जिला मोगा में सुचारू व पूर्ण रूप से चलाया जा रहा है, ताकि लोगों द्वारा लिखित में दी गई शिकायतों की जांच में निष्पक्षता व पारदर्शिता आ सके। उन्होंने कहा कि यूडीआइ द्वारा आवेदन, शिकायतकर्ता को दी गई शिकायत में दिए गए मोबाइल नंबर पर विशेष नंबर प्राप्त होगा, जो आवेदन की विशेष पहचान तहत प्रयोग किया जाएगा। इससे शिकायत, आवेदन की मौजूदा स्टेज व निपटारे संबंधी मैसेज द्वारा जानकारी शिकायतकर्ता को समय-समय पर हासिल होती रहेगी।

श्री राम योगा परिवार ने मनाया गणपति महोत्सव श्री राम योगा परिवार की ओर से गणपति महोत्सव धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन विनोद बांसल और उनकी धर्मपत्नी नीनू बांसल ने पूजा अर्चना करने की रस्म अदा की।

इस मौके पर सरपरस्त गोपाल कांसल, अश्विनी, प्रदीप बांसल अध्यक्ष अग्रवाल व्यापार मंडल जिला मोगा, रादेश सिगला, डा. शाम सुंदर, सतीश बांसल, कांसल, मैडम कांता, रीती, वीना, नीलम, संदीप, नरेश गोयल, आरके सिगला, डा. ललित कांसल, प्रेमदीप, खुशील बांसल, राकेश, पूजा आदि उपस्थित थे। बांसल परिवार को श्री राम योगा परिवार की ओर से सम्मानित किया गया। चेयरमैन बांसल की ओर से सभी का धन्यवाद किया गया। उन्होंने कहा कि हमें सभी त्योहार मिलजुल कर मनाने चाहिए, इससे प्रेम और सौहार्द बढ़ता है। इस मौके पर अग्रवाल वूमेन सेल की अध्यक्ष भावना बांसल, लवली सिगला, रचिता बांसल, परमिदर सिंह गिल, फौजी, राकेश सितारा आदि उपस्थित थे। समागम के दौरान अग्रवाल वूमेन सेल की टीम को भी सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी