श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र ने निमंत्रण पत्र जारी किए

। 13 दिसंबर से स्थानीय गिल पैलेस में सुबह पांच से सात बजे तक शुरू हो रही ब्रह्म ऋषि की क्लास के निमंत्रण पत्र सेवादार मनजीत सिंह की अध्यक्षता में जारी किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 03:27 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 03:27 PM (IST)
श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र ने निमंत्रण पत्र जारी किए
श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र ने निमंत्रण पत्र जारी किए

संवाद सहयोगी,मोगा

श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र की ओर से लोगों को खुशहाल जीवन जीने की कला सिखाने हेतु 13 दिसंबर से स्थानीय गिल पैलेस में सुबह पांच से सात बजे तक शुरू हो रही ब्रह्म ऋषि की क्लास के निमंत्रण पत्र सेवादार मनजीत सिंह की अध्यक्षता में जारी किए गए।

इस मौके पर फालोअप कक्षा के योग साधक भी उपस्थित रहे। निमंत्रण पत्र जारी करने के दौरान केंद्र के सेवादार मनजीत सिंह ने बताया की इस क्लास को ब्रह्म ऋषि विशाल द्वारा रोजाना 13 से 19 दिसंबर तक संबोधित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि चिता और तनाव जो कि सभी बीमारियों की जड़ है से मुक्ति, चिड़चिड़ापन और गुस्से पर काबू तथा आलस्य से मुक्ति और कार्यक्षमता में वृद्धि हेतु ब्रह्म ऋषि की ओर से कई तरह के टिप्स दिए जाएंगे। उन्होंने शहर वासियों से इस निश्शुल्क क्लास में भाग लेकर अपने जीवन को खुशहाल बनाने की अपील की। इस अवसर पर कुलभूषण गोयल, संदीप कुमार, कुलदीप कुमार, अरविद कुमार, सुनील कुमार, बंटी वर्मा, संजीव कुमार, रितु गर्ग, किरण बाला, सारा गोयल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी