अभिनेता सोनू सूद की सूद चैरिटी फाउंडेशन ने रेडक्रास को भेंट की एंबुलेंस

। फिल्म अभिनेता सोनू सूद की सूद चैरिटी फाउंडेशन ने सोमवार को रेडक्रास को एंबुलेंस भेंट की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:22 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:22 PM (IST)
अभिनेता सोनू सूद की सूद चैरिटी 
फाउंडेशन ने रेडक्रास को भेंट की एंबुलेंस
अभिनेता सोनू सूद की सूद चैरिटी फाउंडेशन ने रेडक्रास को भेंट की एंबुलेंस

जागरण संवाददाता.मोगा

फिल्म अभिनेता सोनू सूद की सूद चैरिटी फाउंडेशन ने सोमवार को रेडक्रास को एंबुलेंस भेंट की। एंबुलेंस को डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने शनिवार शाम को जिला प्रबंधकीय काप्लेक्स में सूद चैरिटी फाउंडेशन की पंजाब प्रभारी व सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर एवं जेकेआइ फाउंडेशन की राधिका चीमा की मौजूदगी में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

डीसी संदीप हंस ने इस मौके पर सूद चैरिटी फाउंडेशन की ओर से मानवता की सेवा के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि ये एंबुलेंस रेडक्रास सोसायटी के अधीन काम करेगी, किसी भी मरीज को जब भी अस्पताल से घर छोड़ने या घर से अस्पताल छोड़ने के लिए प्रयोग किया ाजा सकेगा। एंबुलेंस में फ‌र्स्ट एड के साथ ही आक्सीजन सिलेंडर की सुविधा उपलब्ध रहेगी। सूद चैरिटी फाउंडेशन की ओर से लगातार लोगों की सेवा में नए प्रोजेक्ट शुरू किए जा रहे हैं।

इस मौके पर संबोधित करते हुए मालविका सूद सच्चर ने कहा कि उनके भाई सोनू सूद का सपना है कि मोगा शहर आदर्श शहर बने, दुनिया शहर को उसकी सुंदरता के लिए, यहां के इन्फ्रास्ट्रक्चर के कारण जाने क्योंकि सोनू सूद अपनी जन्मभूमि से बहुत प्यार करते हैं। वे किसी भी मंच से जब बोलते हैं तो मोगा शहर का नाम जरूर लेते हैं, मोगा को आदर्श शहर बनाना उनका सपना है, जो एक दिन जरूर पूरा होगा। शुरूआत के दिनों में जब कोरोना संक्रमण शुरू हुआ था तब दूसरे प्रदेश के फंसे लोगों की दशा देखकर सोनू सूद ने उनकी सहायता में खुद को समर्पित कर दिया था। अब वे मोगा शहर पर भी उनका पूरा फोकस है। आने वाले दिनों में सरकारी स्कूल के बच्चों को एंड्रायड फोन उपलब्ध कराने का प्रोजेक्ट है, ताकि सरकारी स्कूल के बच्चे फोन के कारण आन लाइन शिक्षा से वंचित न रह जाएं। इस मौके पर गौतम सच्चर भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी