सूद चैरिटी फाउंडेशन ने प्रीत नगर में राशन बांटा

। सूद चैरिटी फाउंडेशन के सदस्यों ने मालविका सूद सच्चर एवं गौतम सच्चर के नेतृत्व में भगवान महाऋषि वाल्मीकि मन्दिर प्रीत नगर में जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरण किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 03:38 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 03:38 PM (IST)
सूद चैरिटी फाउंडेशन ने 
प्रीत नगर में राशन बांटा
सूद चैरिटी फाउंडेशन ने प्रीत नगर में राशन बांटा

संवाद सहयोगी,मोगा

सूद चैरिटी फाउंडेशन के सदस्यों ने मालविका सूद सच्चर एवं गौतम सच्चर के नेतृत्व में भगवान महाऋषि वाल्मीकि मन्दिर प्रीत नगर में जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरण किया।

इस दौरान मालविका सच्चर ने सर्वप्रथम मौजूद परिवारों और इलाका वासियों को फाउंडेशन की ओर से किए जा रहे कार्यो से अवगत करवाया। इस दौरान टीम के सदस्यों ने मौजूद जरूरतमंदों को एक महीने के लगभग राशन की बनी थैलियां बांटीं। राशन पाकर जरूरतमंद लोगों के चेहरों पर खुशी देखने को मिली।

मालविका सच्चर ने कहा कि समाज की सेवा का जज्बा हर किसी में होना लाजमी है। यह जरूरी नहीं कि सेवा का कार्य बड़ा या छोटा हो। किसी प्यासे को भी एक गिलास पानी पिला देना भी सेवा का ही हिस्सा है और हमें प्रण करना चाहिए कि हम भी जिदगी में अपनी इच्छा अनुसार एक न एक जरूरतमंद की मदद जरूर करें। राशन प्राप्त करने वाले परिवारों ने फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर टीम के सदस्य विक्रम सच्चर, राणा धीर व इलाके के लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी