पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप के लिए पोर्टल खुला रखने की तारीख बढ़ी : गिल

। पंजाब के सामाजिक न्याय अधिकारिता एवं अल्पसंख्यक मंत्री डा. राजकुमार वेरका के निर्देशों पर अनुसूचित जाति एवं पिछड़ी श्रेणियों के लिए पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप के लिए पोर्टल खुला रखने की तारीख में बढ़ोत्तरी की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:22 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:22 PM (IST)
पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप के लिए पोर्टल 
खुला रखने की तारीख बढ़ी : गिल
पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप के लिए पोर्टल खुला रखने की तारीख बढ़ी : गिल

संवाद सहयोगी,मोगा

पंजाब के सामाजिक न्याय अधिकारिता एवं अल्पसंख्यक मंत्री डा. राजकुमार वेरका के निर्देशों पर अनुसूचित जाति एवं पिछड़ी श्रेणियों के लिए पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप के लिए पोर्टल खुला रखने की तारीख में बढ़ोत्तरी की गई है।

जिला सामाजिक अफसर हरपाल सिंह गिल ने कहा कि यह फैसला विद्यार्थियों के हितों को ध्यान में रखकर लिया गया है, ताकि कोई भी छात्र वजीफे के लिए आवेदन करने से वंचित न रहे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2021-22 के वजीफे के लिए संस्थाएं मुकम्मल केस तैयार करके सात दिसंबर तक आगे मंजूरी के लिए भेजेंगी। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से मंजूर अथारिटी को यह केस 15 दिसंबर तक भेजने के लिए लिखा गया है। इस सारी कार्रवाई को मुकम्मल करने के लिए 20 दिसंबर की तारीख निर्धारित की गई है। हरपाल सिंह गिल ने अनुसूचित जाति एवं पिछड़ी श्रेणियों के योग्य विद्यार्थियों से अपील की कि वे इस सुनहरी मौके का लाभ लें। उन्होंने कहा कि पोस्ट मैट्रिक स्कूलों के प्रतिनिधियों से अपील की कि उनके स्कूल का कोई भी बच्चा इस स्कीम का लाभ लेने से वंचित न रहे।

chat bot
आपका साथी