सोशल वेलफेयर क्लब ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप

। सोशल वेलफेयर क्लब ने स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से बेदी नगर में तीसरा कोरोना वैक्सीनेशन कैंप सोमवार को लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:56 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:56 PM (IST)
सोशल वेलफेयर क्लब ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप
सोशल वेलफेयर क्लब ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सहयोगी,मोगा

सोशल वेलफेयर क्लब ने स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से बेदी नगर में तीसरा कोरोना वैक्सीनेशन कैंप सोमवार को लगाया। कैंप में पहुंची सिविल अस्पताल की टीम ने लोगों को टीका लगाया।

इस अवसर पर शिरोमणि अकाली दल के हलका इंचार्ज बरजिंदर सिंह मक्खन बराड व सहायक नोडल अफसर डा. गगनदीप सिंह ने लोगों को वैक्सीन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। इस कैंप में 182 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। क्लब के प्रधान ओपी कुमार ने कहा कि संस्था की ओर से ये तीसरा कैंप लगाया गया। क्लब के सदस्यों व सेहत विभाग की टीम ने पार्षद अंजू बाला बजाज और काला बजाज का कैंप में सहयोग देने के लिए धन्यवाद किया। इस दौरान झलमन दास, पवन कुमार, कमलजीत सिंह, सुशील गर्ग, रजिदर विक्की , हरभजन सिंह, सुरजीत शर्मा, गुरमीत सिंह, पीएस चहल, ओपी राय आदि मौजूद थे। न्यू टाउन ट्रेडर एसोसिएशन ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप न्यू टाउन ट्रेडर एसोसिएशन की ओर से मित्तल रोड इलाके में सेहत विभाग के सहयोग से कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। कैंप में 150 लोगों ने कोरोना से बचाव का टीका लगवाया।

एसोसिएशन के अध्यक्ष सतपाल बिल्ला, शाम वर्मा, बोबी कंबो ने कहा कि कोरोना वैक्सीन सुरक्षित है तथा इससे किसी तरह का शरीर में कोई साइड इफेक्ट नहीं होता। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मरीजों को देखते हुए हमें सरकारी गाइडलाइन का पालन करने के साथ वैक्सीन लगवानी चाहिए। उन्होंने कैंप को सफल बनाने के लिए एसोसिएशन के समूह दुकानदारों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर वार्ड नंबर-38 के पार्षद साहिल अरोड़ा, रघु पासी, राकेश वर्मा, इन्द्रजीत वर्मा, टीनू बहल, दीपक अरोड़ा, नरेश कक्कड़, शीनू, गौरव बांसल, पवन अरोड़ा, सुभाष धीर, राजेश बब्बर, अजय पब्बी, बिट्टू खुराना, दीपक खुराना आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी