एसएमओ बाली व चेयरमैन भोला ने लगवाई वैक्सीन

एसएमओ बाली व चेयरमैन भोला ने लगवाई वैक्सीन

कोरोना का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इससे बचाव के लिए सरकारी हिदायतों के पालन के साथ वैक्सीन लगवाना जरूरी है।

JagranSun, 09 May 2021 09:58 PM (IST)

संवाद सहयोगी,मोगा

कोरोना का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इससे बचाव के लिए सरकारी हिदायतों के पालन के साथ वैक्सीन लगवाना जरूरी है।

ये शब्द कोट ईसे खां के एसएमओ डा. राकेश कुमार बाली और मार्केट कमेटी कोट ईसे खां के चेयरमैन शिवाज सिंह भोला ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद कहे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग गलत अफवाहें फैला रहे हैं, जबकि इस वैक्सीन से घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि यह वैक्सीन कोरोना संक्रमण से हमारा बचाव करती है। इसलिए हमें गलत अफवाहों से बचकर वैक्सीन जरूरी लगवानी चाहिए तथा दूसरे लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करना चाहिए। गवर्नमेंट पेंशनर एसोसिएशन की 12 मई की बैठक स्थगित पंजाब गवर्नमेंट पेंशनर्स एसोसिएशन जिला मोगा इकाई के अध्यक्ष भजन सिंह गिल, हरनेक सिंह नेक और प्रेम कुमार वित्त सचिव ने कहा कि कोविड पाबंदियों को ध्यान में रखते हुए एसोसिएशन की बैठक 12 मई को नहीं होगी।

इस बैठक की अगली तारीख का फैसला हालात को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा। एसोसिएशन के पदाधिकारी सुखमिंदर सिंह बाघापुराना, टहल सिंह किशनपुरा, बिक्कर सिंह माछीके, इन्द्रजीत सिंह मोगा ने पंजाब सरकार से मांग की कि पेंशनरों की लटकती मांगों का तुरंत निपटारा किया जाए, छठे पे कमीशन की रिपोर्ट तुरंत लागू की जाए तथा बनते लाभ एक जनवरी 2016 से दिए जाए। एसएफसी स्कूल के बच्चों ने आनलाइन मनाया मातृ दिवस एसएफसी स्कूल के विद्यार्थियों ने आनलाइन मदर्स-डे मनाया। स्कूल की ओर से करवाई गई प्रतियोगिता में बच्चों ने अलग-अलग विषय पर ग्रीटिग कार्ड और चार्ट तैयार किए। इसके अलावा मातृ दिवस से संबंधित कविताओं का उच्चारण भी किया। नर्सरी से लेकर आठवीं कक्षा के सभी छात्र छात्राओं ने ग्रीटिग बनाकर माताओं को भेंट किए। स्कूल के डायरेक्टर अभिषेक जिदल, शीनम जिदल ने कहा कि कोविड 19 के चलते बेशक स्कूल बंद हैं लेकिन विद्यार्थियों को उनके सिलेबस कवर करवाने के लिए आनलाइन पढ़ाई करवाने के साथ-साथ अलग अलग एक्टिविटी भी करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मा भगवान का ही रूप है। मां खुद कष्ट सहती है लेकिन अपने बच्चों को कभी कष्ट नही आने देती। उन्होंने विद्यार्थियों को भी अपील करते कहा कि घर मे रहकर माता-पिता की हर आज्ञा का पालन करने के साथ कोविड नियमों की भी पालना करें।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.