स्माइल इंडिया एनजीओ ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप

। शहीदी पार्क में शनिवार को स्माइल इंडिया एनजीओ की ओर से वैक्सीनेंशन कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 03:45 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 03:45 PM (IST)
स्माइल इंडिया एनजीओ ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप
स्माइल इंडिया एनजीओ ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सहयोगी,मोगा

शहीदी पार्क में शनिवार को स्माइल इंडिया एनजीओ की ओर से वैक्सीनेंशन कैंप लगाया गया। इस कैंप के दौरान 200 लोगों ने वैक्सीन लगवाई।

इस मौके पर जानकारी देते हुए संगठन के पदाधिकारी साहिल बांसल, विक्रम सच्चर और हर्ष बांसल ने बताया कि सेहत विभाग की ओर से वैक्सीन लगाई जा रही है। ऐसे में हमें बढ़-चढ़कर वैक्सीन लगवाने में अपना योगदान देना चाहिए इस मौके पर डा. राघव गर्ग,डा. पुनित बांसल,डा. गौरव कांसल,पंकज बांसल, टिकू कंडा, अर्शदीप हठूर, हनी अग्रवाल,अभिषेक,वरुण मितल आदि उपस्थित थे। मनरेगा वर्करों को काम मिलने पर खुशी की लहर

ब्लाक मोगा-2 के अंतर्गत पड़ते गांव डगरू में मनरेगा मजदूरों को लंबे समय से मनरेगा का काम नहीं मिल रहा था। इंटक से संबंधित मनरेगा मजदूर भलाई मोर्चा गांव डगरू के वर्करों ने मनरेगा का काम चालू करवाने के लिए मनरेगा भलाई मोर्चा के ब्लाक अध्यक्ष शंकर मसीह व जिला इंटक अध्यक्ष एडवोकेट विजय धीर के पास पहुंच की थी।

उन्होंने मनरेगा मजदूरों के काम

की मांग बीडीपीओ कम प्रोग्राम अफसर मोगा ब्लाक-दो को भेजी थी। बीडीपीओ दफतर द्वारा कार्रवाई उपरांत गांव के इंटक से संबंधित मनरेगा वर्करों को मनरेगा का काम आज मिल गया। इससे मनरेगा मजदूरों में खुशी की लहर पाई जा रही है।

इस मौके पर इंटक अध्यक्ष एडवोकेट विजय धीर ने कहा कि जिस भी गांव के मनरेगा मजदूरों को मनरेगा में काम करने के उपरांत पैसे नहीं मिले उन मनरेगा वर्करों के पैसे दिलाने के लिए जिला इंटक हर संभव प्रयास करेगी। इस मौके पर इंटक के कार्यकर्ताओं का वर्करों ने आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी