नशीले पदार्थो के आरोप में छह गिरफ्तार, एक फरार

मोगा जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर गश्त के दौरान कार्रवाई करते हुए नशीले पदार्थो के आरोप में रविवार को छह लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपित मौके से फरार हो गया। थाना मेहना में तैनात एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव मेहना के पास गश्त करते हुए 140 प्रतिबंधित गोलियां बरामद कर इसके आरोप में परमजीत सिंह निवासी धल्लेके को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 11:00 PM (IST)
नशीले पदार्थो के आरोप में छह गिरफ्तार, एक फरार
नशीले पदार्थो के आरोप में छह गिरफ्तार, एक फरार

संवाद सहयोगी, मोगा

जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर गश्त के दौरान कार्रवाई करते हुए नशीले पदार्थो के आरोप में रविवार को छह लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपित मौके से फरार हो गया। थाना मेहना में तैनात एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव मेहना के पास गश्त करते हुए 140 प्रतिबंधित गोलियां बरामद कर इसके आरोप में परमजीत सिंह निवासी धल्लेके को गिरफ्तार किया है।

थाना सिटी-1 में तैनात एएसआइ जगमोहन सिंह ने बताया कि उन्होंने कोटकपूरा बाईपास पर गश्त के दौरान सात ग्राम हेरोइन बरामद की है। इसके आरोप में लवप्रीत सिंह निवासी बीड राऊके व हरजीत सिंह उर्फ जीता निवासी राऊके कलां को गिरफ्तार किया है। एएसआइ जगमोहन सिंह ने बताया कि उन्होंने नेचर पार्क के पास गश्त के दौरान 20 ग्राम हेरोइन बरामद कर किरणदीप कौर उर्फ किरण निवासी गली नंबर 1 बस्ती साधा वाली को गिरफ्तार किया है।

थाना सिटी साउथ में तैनात एएसआइ पिपल सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव संधुआं वाला रोड पर गश्त करते हुए 9 बोतल अवैध शराब समेत नछत्तर सिंह निवासी संधुआं वाला को गिरफ्तार किया है। थाना समालसर में तैनात सहायक थानेदार गुरचरण सिंह ने बताया कि उनके द्वारा गांव ठठी भाई में गश्त के दौरान 144 बोतल अवैध शराब बरामद की गई है, जबकि आरोपित गुरदीप सिंह निवासी ठठी भाई मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस बारे में अवैध शराब को कब्जे में लेकर फरार आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना अजीतवाल में तैनात हवलदार गुरदेव सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव चुहड़चक के पास गश्त करते हुए 24 बोतल अवैध शराब समेत छिन्द्रपाल सिंह उर्फ छिन्द्री निवासी चुहड़चक को गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी