टीएलएफ स्कूल में नन्हे बच्चों ने सुनाए गीत

। द लर्निंग फील्ड ए ग्लोबल (टीएलएफ) स्कूल के किडरगार्टन विग के बच्चों के लिए गायन गतिविधि का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:55 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:55 PM (IST)
टीएलएफ स्कूल में नन्हे बच्चों ने सुनाए गीत
टीएलएफ स्कूल में नन्हे बच्चों ने सुनाए गीत

संवाद सहयोगी,मोगा

द लर्निंग फील्ड ए ग्लोबल (टीएलएफ) स्कूल के किडरगार्टन विग के बच्चों के लिए गायन गतिविधि का आयोजन किया गया। इसमें नर्सरी, एलकेजी व यूकेजी के बच्चों ने बड़े उत्साह से भाग लिया।

इस गतिविधि का शुभारंभ स्कूल के चेयरमैन इंजी. जनेश गर्ग, चेयरपर्सन डा. मुस्कान गर्ग, डायरेक्टर हरमोहन सिंह साहनी, प्रिसिपल स्मृति भल्ला, डीन एकेडमिक जय सिंह राजपूत, मुख्य अध्यापिका रेखा पासी व अन्य अध्यापकों ने बच्चों को आशीर्वाद देकर किया। इस मौके पर नर्सरी, एलकेजी व यूकेजी के बच्चों को म्यूजिक टीचर ने गीत सुनाने की ट्रेनिग दी। इस दौरान बच्चों ने ट्रेनिग लेने उपरांत मंच पर बहुत ही बढि़या ढंग से गाना पेश किया। इसकी सभी ने सराहना करते हुए बच्चों का उत्साह बढ़ाया।

इस मौके पर प्रिसिपल स्मृति भल्ला ने कहा कि टीएलएफ का मुख्य उद्देश्य पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों को अन्य गतिविधियों में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करना और उनका सर्वपक्षीय विकास करना है। ऐसे गतिविधियों से बच्चों के अंदर छुपी प्रतिभा को उजागर करने का मौका मिलता है। चेयरमैन इंजी. जनेश गर्ग व चेयरपर्सन डा.मुस्कान गर्ग ने बच्चों को शानदार प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर स्कूल स्टाफ व विद्यार्थी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी