श्याम सेवा सोसायटी ने एकादशी पर करवाया संकीर्तन

। श्याम सेवा सोसायटी की ओर से शहीदी पार्क में शुक्रवार की सायं एकादशी के उपलक्ष्य में संकीर्तन करवाया गया। श्रद्धालुओं ने श्याम प्रभु खाटू जी वालों का पूजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 03:11 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 03:11 PM (IST)
श्याम सेवा सोसायटी ने एकादशी 
पर करवाया संकीर्तन
श्याम सेवा सोसायटी ने एकादशी पर करवाया संकीर्तन

संवाद सहयोगी, मोगा

श्याम सेवा सोसायटी की ओर से शहीदी पार्क में शुक्रवार की सायं एकादशी के उपलक्ष्य में संकीर्तन करवाया गया। श्रद्धालुओं ने श्याम प्रभु खाटू जी वालों का पूजन किया।

इस दौरान भक्तों ने कोरोना महामारी के खात्मे की श्याम बाबा से प्रार्थना की। इस धार्मिक समागम में पंडित हरिओम की अध्यक्षता में करण खन्ना नकोदर वालों ने परिवार सहित ज्योति का पूजन किया। संस्थापक कमल शर्मा ने श्याम बाबा के शीश का पूजन किया। इस दौरान संकीर्तन में भक्तों ने भजन गायन किया। गायक धर्मेंद्र, अमरजीत, बड़ी देर भई नंदलाला तेरी राह तके बृज बाला, आओ शाम जी वेला होया सत्संग दा, प्रेम वाली गली विचों कोई कोई कोई नंगदा, जलती रहे शाम बाबा जोत तेरी जलती रहे, नटखट बंसी वाले गोकुल के राजा, मेरी अखियां तरस रही अब तो आजा, हरि नाम के हीरे मोती .. आदि भजनों से भक्तिरस बिखेरा। संकीर्तन में भव्य दरबार, छप्पन भोग, अलौकिक श्रृंगार आकर्षण का केंद्र रहे। कमल शर्मा ने कहा कि आस्था के साथ साथ हमें कोरोना महामारी से बचाव के लिए सतर्कता भी बरतनी है ताकि हम अपना व दूसरों का बचाव कर सकें। उन्होंने कहा कि समय सदा एक जैसा नहीं रहता इसलिए हमें समय के अनुकूल ही चलना चाहिए। इस अवसर पर बिदर कुमार,पारुष गर्ग, राजेश मित्तल, भूपेश शर्मा, कमल किरण शर्मा, विद्या भूषण, पंडित हरी ओम, विनोद पोपली व अन्य हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी