श्री श्याम सेवा सोसायटी ने किया श्याम बाबा का पूजन

। भारत माता मंदिर में श्री श्याम सेवा सोसायटी की ओर से एक शाम बाबा के नाम संकीर्तन का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:48 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:48 PM (IST)
श्री श्याम सेवा सोसायटी ने 
किया श्याम बाबा का पूजन
श्री श्याम सेवा सोसायटी ने किया श्याम बाबा का पूजन

संवाद सहयोगी, मोगा

भारत माता मंदिर में श्री श्याम सेवा सोसायटी की ओर से एक शाम बाबा के नाम संकीर्तन का आयोजन किया गया। आयोजकों की ओर से श्याम प्रभु के दरबार को फूलों से सजाया गया।

मंदिर के पुजारी महेंद्र नारायण झा की अध्यक्षता में समाजसेवी अनिरुद्ध गोयल और हर्ष गोयल ने श्याम बाबा का पूजन करके ज्योति प्रज्वलित की। सभी ने बाबा के दरबार में कोरोना महामारी को खत्म करने की प्रार्थना की। समाजसेवी हर्ष गोयल ने कहा कि खाटू वाले श्याम बाबा कलयुग के देवता हैं और हर समय अपने भक्तों की रक्षा करते हैं। उन्होंने कहा कि हमें अपने सभी त्योहारों को सामूहिक रूप में मनाना चाहिए। ताकि आपसी प्रेम प्यार बना रहे। गायक रमेश कुमार ने खाटू वाले श्याम मुझे तेरा ही सहारा है, सांवरे जब तेरे साथ है, तुझे डरने की क्या बात है.भजन गाकर भक्ति रस बिखेरा। भजन गायक जतिन मुरली ने मुझे रास आ गया है तेरे दर पे सर झुकाना.भजन से श्याम बाबा की महिमा का गुणगान किया।

सोसायटी के अध्यक्ष प्रवीण सच्चर ने कहा कि श्याम प्रभु की महिमा अपरंपार है। जो श्रद्धालु सच्ची श्रद्धा से श्याम प्रभु के दरबार में शीश झुकाते हैं उनकी समस्त मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं। इस अवसर पर अनिरुद्ध गोयल, महेंद्र नारायण, तरसेम जंड, रमेश कुमार, हर्ष गोयल, अनिरुद्ध गोयल, दिनेश गुप्ता, सोनी मंगला, जतिदर पुरी, संजय गर्ग, विमल जैन आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी