निगम की मोटर खराब, बेदी नगर में पानी की सप्लाई ठप

। वार्ड नंबर 13 में तीन दिन से इलाके में लगी निगम की मोटर खराब होने के कारण लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:28 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:28 PM (IST)
निगम की मोटर खराब, बेदी नगर में पानी की सप्लाई ठप
निगम की मोटर खराब, बेदी नगर में पानी की सप्लाई ठप

राजकुमार राजू,मोगा

नगर निगम की ओर से जहां शहर वासियों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए विशेष प्रकार की योजना चलाई जा रही हैं, वहीं लोगों को मौजूदा सरकार के नेताओं द्वारा विकास के नाम पर लुभाने का प्रयास किया जा रहा है।

शहर में आज भी ऐसे कई इलाके हैं जहां विकास न होने के साथ लोगों को पीने के पानी से भी तरसना पड़ रहा है। ऐसा ही मामला वार्ड नंबर 13 में बुधवार को सुबह उस समय सामने आया ,जब दो-तीन दिनों से इलाके में लगी निगम की मोटर खराब होने के कारण लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा। वार्ड की पार्षद अंजू बजाज ने जहां अपने स्तर पर पैसा खर्च करके निजी टैंकरों से अपने वार्ड की हर गली में पानी की सप्लाई पहुंचाई ।

पार्षद दंपती का आरोप है कि मौजूदा समय में जहां कांग्रेस की सरकार द्वारा लोगों को विभिन्न प्रकार के वादे करके लुभाया जा रहा है, वहीं स्थानीय कांग्रेस नेताओं द्वारा निगम समेत सभी विभागों में अपना दबाव बनाया जा रहा है। अधिकारियों को शिअद के पार्षदों की अनदेखी करने की हिदायत दी गई हैं। महिला पार्षद का कहना है कि उनके पति राकेश बजाज काला लंबे समय से इलाके में लोगों को सुविधाएं प्रदान करवा रहे हैं। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को सुबह कई बार फोन किया लेकिन उनके फोन को उठाने की किसी ने जहमत नहीं की।

पार्षद पति का आरोप है कि निगम के अधिकारियों ने उनकी समस्या को अनदेखा करते हुए निगम में मौजूद अधिकारी दूसरे इलाके में पीने के पानी की किल्लत दूर करने के तहत पानी के टैंकर निगम से पहुंचाएं। उन्होंने बताया कि अगर दोबारा ऐसी नाइंसाफी हुई तो वे निगम अधिकारियों के खिलाफ संघर्ष करने से भी गुरेज नहीं करेंगे ।

उन्होंने निगम कमिश्नर सुरिदर सिंह से अपील करते हुए कहा है कि वह अच्छे अधिकारी हैं। वह निजी स्तर पर शिरोमणि अकाली दल के पार्षदों की बात सुनने और उनके इलाकों में आने वाली समस्याओं का हल करने के अधिकारियों को सख्त हिदायत दें। वही निगम के कमिश्नर सुरिदर सिंह ने कहा कि उक्त समस्या उनके ध्यान में अभी आई है। वह इस समस्या को पहल के आधार पर हल करवाएंगे।

chat bot
आपका साथी