ट्रैफिक प्रभारी हरजीत सिंह को दुकानदारों ने किया सम्मानित

। स्थानीय रामगंज मंडी के दुकानदारों की ओर से नवनियुक्त ट्रैफिक प्रभारी हरजीत सिंह का विशेष सम्मान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:19 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:19 PM (IST)
ट्रैफिक प्रभारी हरजीत सिंह को 
दुकानदारों ने किया सम्मानित
ट्रैफिक प्रभारी हरजीत सिंह को दुकानदारों ने किया सम्मानित

संवाद सहयोगी,मोगा

स्थानीय रामगंज मंडी के दुकानदारों की ओर से नवनियुक्त ट्रैफिक प्रभारी हरजीत सिंह का विशेष सम्मान किया गया।

इस मौके पर रामगंज मंडी के दुकानदार पूर्व पार्षद खेमराज, मेन बाजार एसोसिएशन के अध्यक्ष हरप्रीत सिंह मिक्की, समाज सेवी विनीत कुमार वीनू, आनंद जैन, अमित मित्त् ाल, रशपाल सिंह, विनीत गर्ग, रचित गर्ग, गुल्लू, राजन गर्ग, अमित हांडा, कुक्कू, मंजीत सिंह, अरविद कंबो , हरी राम, जसविदर सिंह, लाडी, गोरा, विनोद मिड्डा, बलविदर गोयल, राम चंद, निर्मल सिंह, अमृतपाल सिंह, इन्द्र सिंह, मुकेश कुमार, सेवक सिंह, सादर, जसविदर सिंह, रमन, रोहित गर्ग, पूर्व डिप्टी मेयर अनिल बांसल, विभोर गर्ग, नीरज कुमार, दविदर पाल सिंह आदि दुकानदार विशेष तौर पर उपस्थित थे।

एसआइ हरजीत सिंह ने कहा कि जो उन्हें मान सम्मान दुकानदारों की ओर से दिया गया है वह उसे कभी भुला नहीं पाएंगे। उन्होंने शहर निवासियों से अपील की कि अगर उन्हें किसी भी प्रकार का संदिग्ध वस्तु नजर आती है तो वह पुलिस को सूचना दें। उन्होंने दुकानदारों से अपील की कि वह अपनी दुकानों के सीमित स्थान पर ही सामान रखे तथा ट्रैफिक पुलिस को अपना बनता सहयोग दें। ट्रक ड्राइवरों को वितरित किए मास्क आजाद ट्रक यूनियन धर्मकोट के ड्राइवरों व क्लीनर सदस्यों को ट्रैफिक एजुकेशन सेल के सदस्यों ने मास्क वितरित करते हुए कोरोना से बचाव के लिए हिदायतों का पालन करने को जागरूक किया।

ट्रैफिक एजुकेशन सेल के इंचार्ज एएसआइ केवल सिंह ने ड्राइवरों को नशे से दूर रहने और ट्रैफिक नियमों का पालन करने को कहा। इस मौके पर नशा छुड़ाओ केन्द्र की काउंसलर अमनदीप कौर ने यूनियन के सदस्यों को नशे के दुष्प्रभाव की जानकारी दी। ड्राइवरों व कंडक्टरों को किसी भी समस्या के पेश आने पर हेल्पलाइन नंबर 112 से सहायता प्राप्त करने के बारे में बताया गया। इस मौके पर महिला हेड कांस्टेबल सिमरनजीत कौर, ट्रक यूनियन के अध्यक्ष आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी