'तांडव' वेब सीरिज का विरोध, शिवसेना पंजाब ने फूंका पुतला

। मोगा में वीरवार को शिवसेना पंजाब के उत्तर भारत प्रमुख अश्वनी चोपड़ा व जिला चेयरमेन वरिदर सूद की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने प्रताप चौक में तांडव वेब सीरिज का विरोध करते हुए पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 10:29 PM (IST)
'तांडव' वेब सीरिज का विरोध, शिवसेना  पंजाब ने फूंका पुतला
'तांडव' वेब सीरिज का विरोध, शिवसेना पंजाब ने फूंका पुतला

संवाद सहयोगी, मोगा

मोगा में वीरवार को शिवसेना पंजाब के उत्तर भारत प्रमुख अश्वनी चोपड़ा व जिला चेयरमेन वरिदर सूद की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने प्रताप चौक में 'तांडव' वेब सीरिज का विरोध करते हुए पुतला फूंका।

शिवसैनिकों ने कहा कि हिदू देवी- देवताओं का अपमान हरगिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस प्रदर्शन में मौके उत्तर भारत युवा नेता पंकज चोपड़ा और फिरोजपुर रेंज के प्रमुख रोहित सूद भी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि इस वेब सीरिज में हिदू देवी- देवताओं का अपमान किया गया, जिसे शिवसेना पंजाब बर्दाश्त नहीं करेगी। हिदू धर्म का अपमान अब नहीं सहा जाएगा। शिवसेना पंजाब ने प्रशासन से यह मांग की 'तांडव' वेब सीरिज की सारी टीम के खिलाफ 295-ए का केस दर्ज किया जाए। इस मौके पर जिला चेयरमैन यूथ हरविदर सिंह, जिला प्रधान यूथ कमल नंदा, बाबा आदि मौजूद थे। श्याम सेवा सोसायटी 24 को मनाएगी एकादशी पर्व श्याम सेवा सोसायटी की ओर से एकादशी पर्व को लेकर बैठक का आयोजन कृष्णा मंदिर में किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते संस्थापक कमल शर्मा ने बताया कि सोसायटी द्वारा 24 जनवरी को एकादशी पर्व श्रद्धाभाव से मनाया जाएगा।

इस उपलक्ष्य में शहीदी पार्क में एक शाम ठाकुर जी के नाम समागम का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि रविवार को शुक्ल पक्ष की एकादशी पर सायं छह बजे से नौ बजे तक श्याम संकीर्तन किया जाएगा। कोविड-19 से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का पालना किया जाएगा। उन्होंने बताया कि समागम में धर्मेंद्र शर्मा, अमरजीत द्वारा भजनों का गायन किया जाएगा। श्याम बाबा का भव्य दरबार आस्था का केंद्र होगा। छप्पन भोग का प्रसाद वितरित किया जाएगा। इस अवसर पर पंडित हरि ओम ,चन्द्र मोहन सहगल, विद्या भूषण ,भूपेश शर्मा,विनोद पोपली, धर्मेंद्र शर्मा,अरुण पुरी,राजेंद्र पाल मिड्डा, राम प्रकाश, विजय अरोड़ा, बिंदर कुमार,रमणीश गर्ग, पारुष गर्ग, राजेश मित्तल ,रवि बांसल, अमरजीत सिंह के अलावा अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी